Bharat Express

बॉलीवुड के 5 कपल के बीच है लंबा उम्र का फासला, जानें दीपिका-रणवीर से लेकर सिद्धार्थ-कियारा तक में कितना है एज गैप

5 Bollywood couples Age Gape Detail: बॉलीवुड में ऐसे कई कपल हैं, जिनकी उम्र में काफी गैप है. आज हम आपको बॉलीवुड के उन 5 सेलेब्स कपल की एज के बारे में बात करने जा रहे हैं, जिन्हें जान आप हैरान रह जाएंगे.

5 Bollywood couples Age Gape Detail:  बॉलीवुड में कई ऐसे कपल्स हैं जिनकी उम्र में काफी बड़ा फासला है. आज हम आपसे बॉलीवुड के उन 5 सेलेब्स कपल्स की उम्र के बारे में बात करने जा रहे हैं, जिन्हें जानकर आप हैरान रह जाएंगे. इस लिस्ट में दो कपल ऐसे भी हैं जिनकी उम्र में 10 और 14 साल का अंतर है.

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता रणवीर सिंह और उनकी पत्नी और मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से लेकर प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के बीच उम्र का काफी फासला है. इन सेलेब्स कपल्स में कुछ की उम्र 5 साल है तो कुछ की उम्र 10 और 14 साल है. तो आइए, जानते हैं इन सभी की उम्र के बारे में विस्तार से.

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह

ये दोनों बॉलीवुड के मशहूर सितारों में से एक हैं और दोनों की शादी 14 नवंबर 2018 को हुई थी. आपको जानकर हैरानी होगी कि इन दोनों की उम्र में सिर्फ 1 साल का ही अंतर है. रणवीर जहां 38 साल के हैं, वहीं दीपिका 37 साल की हैं.

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी

ये दोनों सितारे इसी साल 7 फरवरी को शादी के बंधन में बंधे थे. इन दोनों की उम्र में 8 साल का अंतर है. सिद्धार्थ जहां 38 साल के हैं वहीं कियारा अभी 30 साल की हैं.
04

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और हॉलीवुड स्टार निक जोनास ने 1 दिसंबर 2018 को भारत में शादी की थी. इन दोनों की उम्र में 10 साल का अंतर है. प्रियंका जहां 40 साल की हैं, वहीं निक महज 30 साल के हैं.

सैफ अली खान और करीना कपूर

बॉलीवुड के इन दो बड़े सितारों ने 16 अक्टूबर 2012 को शादी की थी. इन दोनों की उम्र में भी काफी लंबा फासला है. सैफ अली खान जहां 52 साल के हैं वहीं करीना कपूर 42 साल की हैं.

ये भी पढ़ें- The Kerala Story Review: केरल की युवतियों की दर्दनाक दास्तां, लड़कियों का धर्म परिवर्तन करके ISIS में शामिल होने की रोंगटे खड़े कर देने वाली कहानी

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत

इस लिस्ट में आखिरी नाम आता है बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शाहिद कपूर और मीरा राजपूत का, दोनों ने 7 जुलाई 2015 को शादी की थी और दोनों की उम्र में 14 साल का फासला है. शाहिद जहां 42 साल के हैं वहीं मीरा महज 28 साल की हैं.

Bharat Express Live

Also Read

Latest