Bharat Express

गिप्पी ग्रेवाल की पंजाबी फिल्म ‘हनीमून’ ने सिनेमाघरों में 100 दिन पूरे किए

Punjabi film Honeymoon: गिप्पी ग्रेवाल और जैस्मीन भसीन की पंजाबी फिल्म हनीमून ने सिनेमाघरों में किये 100 दिन पूरे.

Gippy Grewal And Jasmine Bhasin:

गिप्पी ग्रेवाल,अभिनेत्री जैस्मीन भसीन (फोटो)

Gippy Grewal And Jasmine Bhasin:  गायक-अभिनेता गिप्पी ग्रेवाल अपनी पंजाबी फिल्म ‘हनीमून’ के सिनेमाघरों में 100 दिन पूरे होने से बेहद खुश हैं. फैमिली एंटरटेनर ने एक उल्लेखनीय उपलब्धि हासिल की है क्योंकि ओटीटी और सिनेमाघरों में कंटेंट की आमद को देखते हुए फिल्मों का इतने लंबे समय तक सिनेमाघरों में बने रहना बहुत दुर्लभ है. गिप्पी ने कहा – यह एक मील का पत्थर है. एक पंजाबी फिल्म को दर्शकों से इतना प्यार मिलना वास्तव में एक आशीर्वाद है, यह वास्तव में हम सभी के लिए एक रोमांचक क्षण है. जब दर्शक इसकी सराहना करते हैं तो प्रयास और कड़ी मेहनत सभी के लायक होती है.

नवविवाहित जोड़े की कहानी

अमरप्रीत जीएस छाबड़ा द्वारा निर्देशित, ‘हनीमून’ एक रोमांटिक-कॉमेडी है, जो नवविवाहित जोड़े की कहानी है, जिनकी हनीमून की योजना एक पागल रोलर-कोस्टर की सवारी में बदल जाती है. अभिनेत्री जैस्मीन भसीन ने अपनी खुशी व्यक्त करते हुए कहा, मैं बेहद खुश हूं कि ‘हनीमून’ ने सिनेमा में 100 दिन पूरे कर लिए हैं. मुझे इस बात पर गर्व महसूस हो रहा है कि दर्शक अब भी इस फिल्म पर अपना प्यार और समर्थन दिखा रहे हैं. यह पूरी टीम के सामूहिक प्रयास और कड़ी मेहनत के बिना संभव नहीं था इसलिए मैं उनका बहुत आभारी हूं.

निमार्ता भूषण कुमार ने कहा, यह हम सभी के लिए गर्व और उत्साह का क्षण है. ‘हनीमून’ पंजाबी भाषा की फिल्म होने के कारण 100 दिनों तक सिनेमा में टिकी रही. हमें वास्तव में खुशी है कि देश भर के दर्शकों ने एक फिल्म की इस अजीबोगरीब रोलर-कोस्टर राइड को पसंद किया है और अब भी कर रहे हैं. ‘हनीमून’ का निर्माण टी-सीरीज फिल्म्स और बवेजा स्टूडियो प्रोडक्शन ने किया है.

ये भी पढ़ें-5 फरवरी को जैसलमेर पहुंचेंगे कियारा-सिड, शनिवार को पहुंचेगा परिवार

हरमन बावेजा कहते हैं, “आज के समय में एक फिल्म का 100 दिन पूरा करना आसान नहीं है. जब हम फिल्म बनाने के लिए निकले थे तो हम उम्मीद कर रहे थे कि फैमिलीज़ रोलर कोस्टर कॉमेडी के साथ-साथ मजबूत संदेश का आनंद लेंगे जो इस फिल्म में दर्शाया गया है. हमारी पूरी टीम बेहद आभारी है कि दर्शकों ने हमारी फिल्म को इतना प्यार दिया.” निर्देशक अमरप्रीत जीएस छाबड़ा कहते हैं, “‘हनीमून’ को इस तरह की एक्सेप्शनल सक्सेस यह दर्शाती है  कि कैसे क्षेत्रीय सिनेमा को मुख्यधारा के सिनेमा की तरह ही सराहा जा रहा है. 100 दिनों तक सिनेमा में रहने वाली फिल्म कुछ ऐसा है जिस पर पूरी टीम वास्तव में गर्व और उत्साह है.

-भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read