Bharat Express

Huma Qureshi Video: बॉडी शेमिंग का शिकार हुईं हुमा कुरैशी, वीडियो देख लोगों ने किया ट्रोल

Huma Qureshi Trolled: बी टाउन की मशहूर एक्ट्रेस हुमा कुरैशी को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है. जिसकी वजह एक्ट्रेस का एक ऐसा वीडियो है.

हिंदी सिनेमा की दमदार अभिनेत्रियों की बात करें तो उनमें हुमा कुरैशी का नाम जरूर आता है. हुमा कुरैशी अपनी लाजवाब एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. लेकिन अक्सर हुमा कुरैशी को अपने मोटापे की वजह से बॉडी शेमिंग का सामना करना पड़ता है. हाल ही में कुछ ऐसा भी हुआ है जिससे हुमा कुरैशी एक बार फिर बॉडी शेमिंग का शिकार हो गई हैं और उनके बढ़ते वजन को लेकर नेटिजन्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

हुमा कुरैशी सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल

इंस्टेंट बॉलीवुड ने रविवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर हुमा कुरैशी का एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है. हुमा कुरैशी का ये वीडियो एक अवॉर्ड नाइट के रेड कार्पेट के दौरान का है. इस वीडियो को देखकर आप पाएंगे कि हुमा कुरैशी कितनी मोटी लग रही हैं। थाई-हाई स्लिट ड्रेस में हुमा के इस वीडियो को देखने के बाद आप भी एक पल के लिए कंफ्यूज हो जाएंगे. हुमा कुरैशी के इस वीडियो को देखकर नेटिजेंस ने एक्ट्रेस पर निशाना साधा है. जिसके चलते उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है और लोग उनसे तरह-तरह के सवाल पूछ रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस को टक्कर देती भोजपुरी हसीनायें, उम्र जान कर हो जाएंगे हैरान , Aamrapali Dubey से Akshara Singh तक फिटनेस फ्रीक

नेटिज़न्स ने हुमा कुरैशी से ऐसे सवाल पूछे

हुमा कुरैशी के इस वीडियो पर एक इंस्टाग्राम यूजर ने कमेंट करते हुए सवाल किया है- क्या एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं. इसके बाद एक अन्य यूजर ने लिखा है कि- कितना पेट निकला है, ड्रेस कितनी अजीब लग रही है. एक अन्य यूजर ने लिखा है- वह प्रेग्नेंट दिख रही हैं। इस तरह कई यूजर्स ने हुमा कुरैशी से प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल किए हैं। ऐसा पहली बार नहीं है जब हुमा कुरैशी मोटापे की वजह से नेटिजंस के निशाने पर आई हों, इससे पहले भी हुमा को कई बार इसी वजह से ट्रोल किया जा चुका है.

Also Read