Bharat Express

Ira Khan Marriage: आमिर की बेटी इरा खान इसी साल करेंगी अपने बॉयफ्रेंड नूपुर से शादी, जानिए कब-कहां बजेंगी शहनाई?

Ira Khan Wedding: आमिर खान की बेटी आयरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपने मंगेतर नुपूर शिखरे के साथ जल्द शादी करने जा रही हैं.

Ira Khan Wedding news: बॉलीवुड एक्‍टर आमिर खान की बेटी इरा खान इसी साल अपने बॉयफ्रेंड से शादी करेंगी. इरा के बॉयफ्रेंड हैं- नुपुर शिखरे. इन दोनों ने पिछले साल नवंबर में सगाई की थी. अब आगामी 3 अक्टूबर को वे विवाह बंधन में बंधने वाले हैं. इरा के करीबियों का कहना है कि इरा 3 अक्टूबर को मंगेतर नूपुर के साथ कोर्ट मैरिज करने के लिए तैयार हैं. इसके बाद राजस्थान के उदयपुर में भव्‍य आयोजन होगा.

नुपुर शिखरे बनेंगे आमिर खां के दामाद

सूत्रों के अनुसार, इरा खान और नुपुर शिखरे ने उदयपुर में भव्‍य शादी की सेरेमनी की योजना बनाई है. वो सेरेमनी 3 दिन की होगी, जिसमें उनके दोस्त और परिवार के सदस्यों समेत बॉलीवुड हस्तियां शामिल होंगी. इरा के एक रिलेटिव ने कहा, ”दुल्हन के पिता (आमिर) बहुत खुश हैं और इस शादी फंक्शन के साथ निकटता से जुड़े हुए हैं. वे अपनी बेटी की मैरिज सेरेमनी उदयपुर में करवाएंगे.

Ira Khan Qualification

यह भी ​पढ़िए: शाहरुख खां की फिल्म ‘जवान’ की कमाई ने ग्लोबल मार्केट में भी गाड़ा झंडा, अब तक 600 करोड़ रुपये से ज्यादा बटोर चुकी

17 साल की उम्र में नुपूर के करीब आईं इरा

इरा ने एक इंटरव्यू में नुपूर के साथ अपनी रिलेशनशिप के बारे में बात की थी. वहां इरा ने बताया कि कैसे उसकी मुलाकात नुपूर से हुई. नुपूर एक फिटनेस ट्रेनर है, इरा उस पर फिदा हो गई. इरा ने बताया, ”जब मैं 17 साल की थी तब उन्‍होंने मुझे प्रशिक्षण देना शुरू किया. मैंने उन्‍हें एक ऐसे फिट इंसान के रूप में देखा, जिसकी शारीरिक क्षमताओं की मैं कामना करती थी. हमने डेटिंग शुरू कर दी. अब-एक हम दूजे के हो गए हैं.’

Bharat Express Live

Also Read