Bharat Express

‘सेल्फी’ के ‘फ्लॉप’ होने पर कंगना ने करण जौहर को किया ट्रोल , कहा- ’10 लाख भी नहीं कमा पाई’

Kangana Ranaut: अक्षय कुमार की लेटेस्ट रिलीज फिल्म ‘सेल्फी’ की बेहद खराब ओपनिंग हुई है. वहीं एक्ट्रेस कंगना ने ‘सेल्फी’ की फेलियर के लिए करण जौहर को जमकर ट्रोल किया है.

अक्षय कुमार की साल 2023 की पहली रिलीज फिल्म ‘सेल्फी’ को ओपनिंग डे पर बेहद ठंडा रिस्पॉन्स मिला है. फिल्म का बेसब्री से इंतजार था लेकिन रिलीज के बाद ‘सेल्फी’ दर्शकों को पसंद नहीं आई और फिल्म का ओपनिंग डे कलेक्शन भी काफी कम रहा है. ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अक्षय कुमार की सेल्फी पर निशाना साधा है और इसे ‘फ्लॉप’ करार दिया है.

कंगना ने ट्रोल की ‘सेल्फी’

बता दें कि कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्ममेकर करण जौहर की को-प्रोड्यूस की गई फिल्म सेल्फी को खूब ट्रोल किया है. अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की मुख्य भूमिकाओं वाली इस फिल्म का निर्देशन ‘गुड न्यूज’ फेम राज मेहता ने किया है. वहीं, सेल्फी की एक बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट में कंगना की तुलना अक्षय से की गई थी। आईपी ​​​​रिपोर्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए कंगना ने करण जौहर का मजाक उड़ाया.

‘सेल्फी’ ने पहले दिन मुश्किल से कमाए 10 लाख

अप्रत्यक्ष रूप से अपनी आखिरी रिलीज ‘धाकड़’ के पहले दिन के बिजनेस की तुलना ‘सेल्फी’ से करते हुए कंगना ने लिखा, “करण जौहर की फिल्म ‘सेल्फी’ ने पहले दिन बमुश्किल 10 लाख कमाए, मैंने मैं एक भी व्यापारी या मीडियाकर्मी को यह नहीं बता सकता कि मैं इसके बारे में बात नहीं कर रहा हूं, जिस तरह से वे मुझे परेशान करते हैं उसका मजाक उड़ाना या धमकाना भूल जाइए.”

ये भी पढ़ें- भोजपुरी गानों में अश्लीलता के खिलाफ पटना हाई कोर्ट के आदेश के बाद एक्शन में बिहार पुलिस, इस युवा वकील ने चार साल तक लड़ी लड़ाई

कंगना ने सेल्फी को बताया ‘फ्लॉप’

अपनी अगली पोस्ट में कंगना ने एक आर्टिकल को फिर से शेयर किया है. इस लेख का शीर्षक था, “कंगना रनौत का मेल वर्जन!” इसे उठाते हुए, अभिनेत्री ने लिखा, “मैं सेल्फी फ्लॉप के बारे में समाचार ढूंढ रही थी, इसलिए मुझे जो कुछ भी मिला वह मेरे बारे में था … वह भी मेरी गलती थी,” और कहा, “वाह भाई करण जौहर वाह (बधाई हो).”

सेल्फी’ की नाकामी के लिए करण जौहर का नाम क्यों नहीं लिखा

कंगना ने आगे लिखा है, ‘सेल्फी की नाकामी के लिए मुझे और अक्षय सर को दोष देने वाले लेख भरे पड़े हैं, कहीं भी करण जौहर का नाम नहीं है. इस तरह से माफिया खबरों में हेरफेर करते हैं और अपने आख्यान के अनुरूप धारणाओं को खराब करते हैं.

Bharat Express Live

Also Read