Bharat Express

वीकली मीटिंग में घर का पूरा बजट देखती है Katrina Kaif , Vicky Kaushal ने कहा- पैसे कहां जा रहे, क्या सामान आया, सब चेक करती हैं

Vicky Kaushal on Katrina Kaif: विक्की कौशल ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि कैटरीना कैफ घर के स्टाफ से अक्सर पैसों का हिसाब मांगती हैं और जब वह ऐसा करती हैं तब मैं ऑडियंस बनकर एंजॉय करता हूं.

Vicky Kaushal on Katrina Kaif: विक्की कौशल और कटरीना कैफ दोनों किसी भी इवेंट, फिल्म प्रमोशन के दौरान एक-दूसरे से बात किए बिना नहीं रहते हैं. कभी वो अपनी लव स्टोरी के बारे में बात करते हैं तो कभी अपनी डोमेस्टिक लाइफ के बारे में. हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ के प्रमोशन के दौरान विक्की ने बताया कि कटरीना अक्सर घर के स्टाफ के साथ बजट मीटिंग करती हैं और घर के खर्च का हिसाब मांगती हैं.

विक्की ने कहा- ”सबसे मजेदार अनुभव तब होता है जब कटरीना हर हफ्ते या हर दूसरे हफ्ते घर पर मीटिंग करती हैं. वो घर के सारे स्टाफ को इकट्ठा करती हैं और घर के खर्च का हिसाब मांगती हैं. पैसा कहां खर्च हो रहा  है, ट्रैक करें और यह अच्छी बात है. लेकिन, जब ऐसा होता है, तो मुझे बहुत मजा आता है. मैं एक दर्शक हूं और मैं पॉपकॉर्न लेकर बैठता हूं.

मैं ज्यादा कंजूस हूं : विक्की

विक्की ने इंटरव्यू में आगे बताया कि वह अपने और कटरीना के बीच ज्यादा पैसे बचाने के बारे में सोचते हैं, लेकिन यह रोल हमेशा बदलता रहता है. उन्होंने कहा- ”यह इस बात पर निर्भर करता है कि कौन किस चीज को खरीदना चाहता है और किसे ज्यादा दिलचस्पी है. अगर मुझे किसी चीज में ज्यादा दिलचस्पी है तो कटरीना कहती हैं कि हमें बजट के भीतर रहना चाहिए और जब वह कुछ खरीदने में दिलचस्पी रखती हैं तो मैं कहती हूं कि क्यों कर रहे हैं.” हम इस पर इतना खर्च कर रहे हैं?’ इस पर वह कहती हैं नहीं, नहीं, मुझे यह चीज पसंद है.

ये भी पढ़ें- धीरेंद्र शास्त्री के बयान पर भड़के पप्पू यादव, बोले- बाबा को उठाकर जेल में डाल देना चाहिए

कटरीना को बार खरीदने की इजाजत नहीं थी

फिल्म के प्रमोशन के दौरान विक्की ने ये भी बताया था कि कटरीना एक बहुत महंगा बार खरीदना चाहती थीं, जिसके लिए उन्होंने मना कर दिया था. उसने कहा था- ”हम घर के फर्नीचर पर बहुत चर्चा करते हैं. उसने मुझे वह बार भेजा जिसे वह खरीदना चाहती थी. मैंने देखा और सोचा यह बहुत महंगा है, मैं ट्रे के साथ खड़ा रहूंगा, लेकिन यह नहीं आएगा.

Bharat Express Live

Also Read