Bharat Express

‘द केरल स्टोरी’ पर विवाद के बीच KRK की प्रतिक्रिया, कहा- ‘ये सरकार और एजेंसियों की बड़ी नाकामी’

फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई है. फिल्म ने पहले दिन 8 करोड़ 3 लाख रुपये का कलेक्शन किया तथा दूसरे दिन यह फिल्म 12 करोड़ 50 लाख रुपये का बिजनेस करने में सफल रही है.

फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ भारतीय बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई थी. फिल्म ने पहले दिन 8 करोड़ 3 लाख रुपये का कलेक्शन किया और दूसरे दिन फिल्म 12 करोड़ 50 लाख रुपये का बिजनेस करने में सफल रही है. फिल्म लव जिहाद और भारतीय हिंदू लड़कियों को मुसलमान बनाकर आतंक के धंधे में धकेले जाने की कहानी कहती है. फिल्म को IMDb पर 10 में से 8.3 रेटिंग मिली है और अब स्वयंभू आलोचक कमाल राशिद खान ने द केरला स्टोरी की आलोचना करने की कोशिश की है.

कमाल राशिद खान ने ट्वीट किया

कमाल राशिद खान ने ट्वीट किया, “मैंने अभी तक #TheKeralaStory नहीं देखी है. लेकिन एक आलोचक ने मुझे बताया: – फिल्म में दिखाया गया है कि ISIS ने केरल पर पूरी तरह से कब्जा कर लिया है और लगभग 32,000 लड़कियों को ISIS लड़ाकों को बेच दिया गया है.” भेजा जाता है! अगर यह सच है तो यह भारत सरकार और एजेंसियों की बड़ी नाकामी है कि केरल में आईएसआईएस को रोक नहीं पाए.” कमाल राशिद खान के इस ट्वीट पर लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया.

केआरके के ट्वीट का जवाब दिया

इस पर उसी शख्स ने लिखा- आप देखने मत जाओ. वहीं एक अन्य यूजर ने केआरके के ट्वीट का जवाब दिया- आप कितने भी बड़े विद्वान क्यों न हों, कितने ही बड़े आलोचक हों, लेकिन आप सभी धर्म के मामले में एक साथ खड़े हैं. बता दें कि कमाल राशिद खान अपने पक्षपाती और गाली-गलौज के लिए ट्रोल किए जाते हैं. वह इस मामले में एक बार जेल भी जा चुके हैं, लेकिन कमाल राशिद खान के ऐसे ट्वीट और बयान आने का नाम नहीं ले रहे हैं.

ये भी पढ़ें- IAS अधिकारी बनना चाहती थीं मौनी रॉय, टीवी ही नहीं अब बॉलीवुड पर भी कर रही राज, ऐसे रखा था एक्टिंग में कदम

केआरके को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा

अपने दूसरे ट्वीट में केआरके ने लिखा, ‘आज कांग्रेस के साथ जो कुछ भी हो रहा है, वह कांग्रेस के कर्मों का नतीजा है. आज प्रधानमंत्री खुद #TheKashmirFiles और #TheKeralaStory जैसी फिल्मों का प्रचार करते हैं. फिल्म में मुंबई की हकीकत.” इस ट्वीट पर केआरके को ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा है.

Bharat Express Live

Also Read