Bharat Express

राम मंदिर प्राणप्रतिष्ठा समारोह में निमंत्रण न मिलने से ‘लक्ष्मण’ हुए नाराज, कही ये बात

जल्द ही अयोध्या में राम मंदिर का प्राणप्रतिष्ठा समारोह आयोजित किया जाएगा. इन ऐतिहासिक पलों का गवाह बनने के लिए कई मशहूर हस्तियों और वीआईपी को आमंत्रित किया गया है.

जल्द ही अयोध्या में राम मंदिर में प्राणप्रतिष्ठा समारोह आयोजित किया जाएगा. उससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अयोध्या का दौरा करने वाले हैं. अयोध्या राम मंदिर के भव्य उद्घाटन समारोह की तैयारियां चल रही हैं. प्राणप्रतिष्ठा समारोह में बॉलीवुड से लेकर छोटे पर्दे तक की कई दिग्गज हस्तियां मौजूद रहेंगी. रामानंद सागर की ‘रामायण’ सीरीज देश के लोगों के मन में खास जगह रखती है. इस सीरियल के कलाकार आज भी भगवान श्री राम, सीता और लक्ष्मण की भूमिका में नजर आते हैं. इसलिए इस सीरियल में श्रीराम का किरदार निभाने वाले एक्टर अरुण गोविल और सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया को भी न्योता भेजा गया है. लेकिन सीरियल में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी को इस समारोह में नहीं बुलाया गया.

इंटरव्यू में अपनी नाराजगी जाहिर की

उन्होंने एक इंटरव्यू में अपनी नाराजगी जाहिर की. आपको हर बार बुलाए जाने की ज़रूरत नहीं है. अगर मुझे बुलाया गया होता तो मैं वहां जरूर जाता. अगर मुझे बुलाया जाता तो अच्छा होता. काश मुझे इस ऐतिहासिक दिन का गवाह बनने का अवसर मिलता. लेकिन कोई बात नहीं. इसमें बुरा महसूस करने का कोई कारण नहीं है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunil Lahri (@sunil_lahri)

‘रामायण’ के निर्माताओं को भी नहीं मिला निमंत्रण

सिर्फ सुनील लहरी ही नहीं बल्कि सीरियल ‘रामायण’ के निर्माताओं को भी नहीं बुलाया गया. उन्होंने कहा, “शायद उन्हें लगता है कि लक्ष्मण की भूमिका उतनी महत्वपूर्ण नहीं है या वे मुझे व्यक्तिगत रूप से पसंद नहीं करते हैं. मैं प्रेम सागर के साथ था, लेकिन उन्हें भी नहीं बुलाया गया. मुझे यह सुनकर आश्चर्य हुआ कि उन्होंने रामायण के निर्माताओं को निमंत्रण नहीं भेजा.

ये भी पढ़ें- Year Ender 2023: सत्य प्रेम की कथा से लेकर जवान तक… इन फिल्मों में दिखा डेब्यू डायरेक्टरों का जलवा

कार्यक्रम में किसे आमंत्रित करना है या नहीं यह पूरी तरह से समिति का निर्णय है. मैंने सुना है कि 7 हजार मेहमानों और 3 हजार वीआईपी को आमंत्रित किया गया था. इसलिए मुझे लगता है कि उन्हें उन लोगों को आमंत्रित करना चाहिए था, जो रामायण से जुड़े हैं, खासकर मुख्य अभिनेता और निर्माता उन्होंने अपनी नाराजगी व्यक्त की.

Bharat Express Live

Also Read

Latest