Bharat Express

Madhuri Dixit Mother’s Death: 91 साल की उम्र में माधुरी दीक्षित की मां का निधन, मुंबई में होगा अंतिम संस्कार

Madhuri Dixit Mother Death: बॉलीवुड की ‘धक धक गर्ल’ के नाम से मशहूर माधुरी दीक्षित की मां स्नेहलता देशमुख का आज सुबह निधन हो गया. मुंबई में आज उनका अंतिम संस्कार होगा.

माधुरी दीक्षित की मां का हुआ निधन ( Image Source : Instagram )

Madhuri Dixit Mother’s Death: बॉलीवुड से इन दिनों लगातार बुरी खबर सामने आ रही है. सतीश कौशिक (Satish Kaushik) के निधन के बाद अब हिंदी सिनेमा की धक धक गर्ल’ के नाम से मशहूर माधुरी दीक्षित के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट गया है. माधुरी की मां स्नेहलता देशमुख का 91 साल की उम्र में निधन हो गया है. मां के निधन के बाद माधुरी पूरी तरह बिखर गई हैं.

माधुरी दीक्षित की मां का हुआ निधन 

एक रिपोर्ट के मुताबिक माधुरी दीक्षित का आज यानी 12 मार्च 2023 को सुबह करीब 8 बजकर 40 मिनट पर निधन हो गया. एक्ट्रेस की मां की उम्र 91 साल थी.  उनकी मां का अंतिम संस्कार आज दोपहर करीब 3 या 4 बजे मुंबई के वर्ली में किया जाएगा.  माधुरी दीक्षित अपनी मां के बेहद करीब थीं। ऐसे में वह अपनी मां के जाने से काफी दुखी हैं.

ये भी पढ़ें- Ajay Devgn Bhola Yatra: फिल्म के प्रमोशन के लिए अजय देवगन ने निकाला तगड़ा जुगाड़, रिलीज से पहले शुरू हुई ‘भोला यात्रा’

माधुरी दीक्षित का आखिरी बर्थडे मां के साथ

माधुरी दीक्षित अपनी मां स्नेहलता के काफी करीब थीं.  पिछले साल जून में माधुरी ने अपनी मां का 90वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था और मां का बर्थडे मनाते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं.  एक्ट्रेस ने अपनी मां के साथ की याद को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “हैप्पी बर्थडे आई! कहा जाता है कि एक माँ एक बेटी की सबसे अच्छी दोस्त होती है.  वे वाकई सही हैं.  आपने मेरे लिए जो कुछ भी किया है, जो सबक आपने मुझे सिखाया है, वह सबसे बड़ा उपहार है जो आपने मुझे दिया है.  मैं आपके केवल अच्छे स्वास्थ्य और खुशी की कामना करता हूं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

अपनी मां से सीखी बातें

माधुरी दीक्षित के करियर के शुरुआती दिनों में उनकी मां ने उन्हें काफी सपोर्ट किया. फिल्म की शूटिंग हो या कोई इवेंट, माधुरी के साथ हमेशा उनकी मां रहती थीं. एक्ट्रेस कई बार कह चुकी हैं कि स्टार होने के बावजूद सामान्य जिंदगी जीने में उनकी मां का बहुत बड़ा हाथ है। उसकी मां ने उसे हमेशा जमीन से जुड़े रहना सिखाया है.

Bharat Express Live

Also Read