Bharat Express

अरबाज के बाद अब दूसरी शादी के लिए तैयार हैं मलायका अरोड़ा? सबके सामने एक्ट्रेस ने किया ऐलान

पहले पति अरबाज खान की दूसरी शादी के बाद क्या मलायका अरोड़ा भी शुरू करेंगी दूसरी जिंदगी? आखिरकार एक्ट्रेस ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है.

 इस वक्त एक्टर अरबाज खान और एक्ट्रेस मलायका अरोड़ा की निजी जिंदगी काफी चर्चा में है. हाल ही में अरबाज खान ने 41 साल की मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से शादी की है. अरबाज खान की दूसरी शादी के बाद अब मलायका की भी दूसरी शादी चर्चा में है. हाल ही में एक इंटरव्यू में मलाइका ने अपनी दूसरी शादी को लेकर बड़ा ऐलान किया है.

दूसरी शादी के लिए तैयार हैं मलायका अरोड़ा

मलाइका इन दिनों शो ‘झलक दिखला जा 11’ में जज की भूमिका निभा रही हैं. शो में फराह खान, मलायका से शादी के बारे में पूछती हैं. फराह पूछती हैं, ‘क्या आप सिंगल मदर और एक्ट्रेस से डबल पैरेंट बनने जा रहे हैं?’ इस पर मलायका कहती हैं, ‘तो मुझे दोबारा किसी को गोद लेना होगा. गौहर खान फिर मलायका से कहती हैं, ‘तो क्या आप दोबारा शादी करने जा रही हैं?’ इस पर मलायका कहती हैं, ‘शादी करने के लिए 100 प्रतिशत तैयार हूं. एक्ट्रेस ने कहा कि अगर कोई मुझसे शादी के लिए पूछेगा तो मैं दूसरी शादी के लिए तैयार हो जाऊंगी.’ मलायका के इस बयान के बाद एक बार फिर अर्जुन कपूर के साथ ऐसे रिश्ते की चर्चा जोरों पर है.

मलायका की जिंदगी में अभिनेता अर्जुन कपूर की एंट्री

अभिनेता अरबाज खान से अनबन के बाद मलायका की जिंदगी में अभिनेता अर्जुन कपूर की एंट्री हुई. अर्जुन और मलायका कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. इतना ही नहीं दोनों ने अपने रिश्ते को सबके सामने कबूल भी कर लिया है. इससे पहले उम्र के फासले को लेकर भी मलाइका और अर्जुन को ट्रोल किया गया था. इस वक्त हर तरफ मलाइका की दूसरी शादी की चर्चा है. क्या 2024 में नई जिंदगी शुरू करेंगी मलायका? ऐसी चर्चा भी हो चुकी है. एक्ट्रेस ने कहा कि वह शो में दोबारा शादी करेंगी लेकिन मलाइका ने अर्जुन का नाम नहीं लिया.

ये भी पढ़ें- नहीं रहे साजिद खान, निधन से बॉलीवुड जगत में शोक की लहर

मलाइका हमेशा किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं. सोशल मीडिया पर भी मलाइका की कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं. मलाइका सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए हमेशा सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं.

Bharat Express Live

Also Read

Latest