Bharat Express

मनोज बाजपेयी ने बताया ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ में रीमा सेन के साथ कैसे किया इस सीन की शूटिंग

Manoj Bajpayee: बॉलीवुड अभिनेता मनोज द कपिल शर्मा शो में गैंग्स ऑफ वासेपुर की पूरी कास्ट के साथ आए थे. उन्होंने आगे एक सीक्वेंस की शूटिंग को याद किया.

Manoj Bajpayee: 

बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी (फोटो)

Manoj Bajpayee:  बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी ने ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ में कपड़ा धोने वाले दृश्य के बारे में राज खोला और साझा किया शूटिंग का अनुभव है उन्होंने कहा, “वास्तव में रीमा सेन के ऑडिशन के दौरान पूरे दृश्य में सुधार किया गया था. एक दिन मुझे अनुराग जी ने ऑडिशन के लिए उनके साथ बुलाया था. उसी के लिए, उन्होंने मुझे रीमा के साथ उसी फ्रेम में खड़े होने के लिए कहा जहां केवल वह (अनुराग) ही मुझे देख सकते थे.”

मनोज ‘द कपिल शर्मा शो’ में ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ की पूरी कास्ट के साथ आए थे. उन्होंने आगे एक सीक्वेंस की शूटिंग को याद किया और कहा कि कैसे निर्देशक ने पूरे सीक्वेंस को निर्देतिश किया, “तो जब रीमा सीन में कपड़े धो रही थी, अनुराग ने अचानक मुझे सीक्वेंस में प्रवेश करने का निर्देश दिया और मैं थोड़ा हैरान हुआ लेकिन उसने जो कुछ भी कहा उसका पालन किया. बाद में फिल्म देखने के बाद, हमें एहसास हुआ कि जो भी दृश्य कैद किए गए, वे वास्तव में हमारे पूर्वाभ्यास का हिस्सा थे. मुझे खुशी है कि अनुराग ने उस दृश्य को वैसे ही रखा, जैसा कि यह लोकप्रिय हुआ.”

टीवी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ का हर एपिसोड मजेदार होता है. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) सभी गेस्ट्स के साथ फुल ऑन मस्ती करते हैं. लेटेस्ट एपिसोड में ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ (Gangs of Wasseypur) की स्टार कास्ट पहुंचीं. जहां ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ के लीजेंड स्टार्स हों, वहां मस्ती न हो ऐसा हो ही नहीं सकता है. कपिल शर्मा के शो में एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) भी आईं, जिनके साथ कपिल शर्मा ने फुल ऑन फ्लर्ट किया.

ये भी पढ़ें-Avatar 2 Collection: ‘अवतार 2’ ने भर दी मेकर्स की तिजोरी, दुनिया भर में कमाई के मामले में टॉप 4 फिल्मों में हुई शामिल

क्यों नहीं हो पा रही है हुमा कुरैशी की शादी?

कपिल शर्मा ने हुमा कुरैशी के साथ खूब मस्ती की और हुमा ने भी उनका जवाब दिया. एक्ट्रेस ने कपिल की टांग खिंचाई की और फिर कपिल ने पूछा कि, क्या हुमा की तारीफ करना गलत बात है. इस पर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) हुमा को लेकर कुछ ऐसा बोल जाते हैं, जो सभी का ध्यान खींच लेता है. मनोज कहते हैं, “इस परिवार में एक लड़की है, जो खूबसूरत है, शादी हो नहीं पा रही है. अच्छा है कुछ लड़के डोरे डाल रहे हैं.”

-भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read