Bharat Express

Nawazuddin Siddiqui: नवाजुद्दीन की मां ने एक्टर की दूसरी पत्नी पर दर्ज कराया FIR, इस बात को लेकर था विवाद

Nawazuddin Siddiqui: अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मां मेहरुनिसा सिद्दीकी ने अभिनेता की पत्नी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है.

Nawazuddin Siddiqui:

नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी पत्नी के साथ (फोटो)

Nawazuddin Siddiqui:  नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मां मेहरुनिसा सिद्दीकी ने रविवार 22 जनवरी को अभिनेता की पत्नी आलिया सिद्दीकी के खिलाफ शिकायत दर्ज की. वहीं  सोमवार को आलिया जिन्हें जैनब के नाम से भी जाना जाता है उन्होंने न्याय की मांग करते हुए अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर प्राथमिकी की एक तस्वीर साझा करके प्रतिक्रिया व्यक्त की.

एएनआई के एक ट्वीट के अनुसार “अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की मां मेहरुनिसा सिद्दीकी ने अभिनेता की पत्नी जैनब के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है. वर्सोवा पुलिस ने उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया है आरोप है कि जैनब का नवाज़ुद्दीन की माँ के साथ झगड़ा हुआ था. नवाज़ुद्दीन के बीच संपत्ति का विवाद है नवाज़ुद्दीन की माँ और जैनब उर्फ ​​​​आलिया IPC की धारा 452, 323, 504 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है ज़ैनब नवाज़ुद्दीन की दूसरी पत्नी है.

नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया ने पूरी घटना को ‘चौंकाने वाला’ बताया और एफआईआर फोटो के साथ अपने इंस्टाग्राम पर लिखा “चौंकाने वाला…मेरे पति के खिलाफ मेरी वास्तविक आपराधिक शिकायतें पुलिस द्वारा अनसुनी कर दी जाती हैं हालांकि मैं अपने पति के घर में प्रवेश करती हूं और एक आपराधिक शिकायत करती हूं – कुछ घंटों के भीतर मेरे खिलाफ तुरंत एफआईआर दर्ज की जाती है क्या मुझे कभी न्याय मिलेगा इस तरह”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aaliya Siddiqui (@aaliyanawazuddin)

बता दें कि वर्सोवा पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने पीटीआई से कहा कि महरुनिसा सिद्दीकी जो अभिनेता की मां ने ज़ैनब पर आरोप लगाया है कि ज़ैनब ने उनके घर में घुसकर मारपीट की मामला” रिपोर्ट में यह भी कहा गया है “भारतीय दंड संहिता की धारा 452 (चोट, हमले या गलत संयम की तैयारी के बाद घर में घुसना), 323 (स्वैच्छिक रूप से चोट पहुंचाना), और अन्य अपराधों के तहत जैनब सिद्दीकी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है” मामले में गिरफ्तारी की गई है और आगे की जांच जारी है.”

अघोषित रूप से नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने 2009 में आलिया सिद्दीकी के साथ शादी के बंधन में बंधे और दो बच्चों के माता-पिता हैं शोरा नाम की एक बेटी और यानि नाम का एक बेटा.

-भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read

Latest