Bharat Express

Nawazuddin Siddiqui: ‘खुद को गोली मार लूंगा..’ सुपरस्टार बनने की कौन सी शर्त पर बोले नवाज?

Nawazuddin Siddiqui: एक्टिंग की दुकान और हिंदी के मोस्ट वर्सेटाइल एक्टर में शुमार नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक बार फिर चर्चा में हैं. पत्नी आलिया संग विवादों से दूर नवाज बड़े पर्दे पर धमाकेरदार फिल्म के साथ लौट रहे हैं.

Bollywood actor Nawazuddin siddiqui

नवाजुद्दीन सिद्दीकी

Nawazuddin Siddiqui: हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेताओं में से एक नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक बार फिर चर्चा में हैं. पत्नी आलिया से विवादों से दूर नवाज बड़े पर्दे पर धमाकेदार वापसी कर रहे हैं. हाल ही में उनकी फिल्म ‘जोगीरा सा रा रा’ का ट्रेलर रिलीज हुआ है. फिल्म के प्रमोशन के बीच अभिनेता ने अपने अभिनय कौशल और स्टारडम के बारे में बात की. नवाज का कहना है कि अगर वह सुपरस्टार बने तो खुद को गोली मार लेंगे. अभिनेता के इस बयान पर बवाल मच गया है.

स्टीरियोटाइप नहीं बनना चाहते हैं नवाज

एक मीडिया पोर्टल को दिए इंटरव्यू में नवाजुद्दीन ने अपने एक्टिंग करियर और चुनौतियों के बारे में बात की. उन्होंने कहा कि वह अपने अभिनय कौशल से समझौता करके सुपरस्टार नहीं बनना चाहते हैं. अलग-अलग तरह के रोल और एक्टिंग में एक्सपेरिमेंट करने वाले नवाज ने स्टारडम को नकारा है. उनका मानना ​​है कि सुपरस्टार की छवि आपको एक निश्चित भूमिका और स्टीरियोटाइप से बांधती है.

मैं खुद को गोली मार लूंगा

नवाजुद्दीन ने अपनी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘जोगीरा सारा रा रा’ के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर अपने दो दशक से अधिक के बॉलीवुड करियर के बारे में बात की. उनका मानना ​​है कि एक अभिनेता के तौर पर वह बेहतर होते जा रहे हैं. नवाज ने कहा, “हर दिन आप सीखते हैं, यह एक नया अनुभव है जो आपकी कला और शिल्प को बढ़ाने में मदद करता है. मैं 20 साल पहले जैसा बर्ताव नहीं कर सकता क्योंकि आज मेरे पास इतने सालों का अनुभव है. बड़े होने के लिए जाना जरूरी है. आपका अभिनय भी अनुभव के साथ बदलता है. अगर कोई मुझसे कहता है कि वे मुझे सुपरस्टार बनाएंगे तो मैं अटक नहीं सकता, लेकिन अगर मुझे केवल एक ही प्रकार की भूमिका करनी है, तो मैं खुद को गोली मार लूंगा. मैं जल्दी से ऊब जाऊंगा, छोड़ो और किसी और क्षेत्र में चले जाओ.”

ये भी पढ़ें- The Kerala Story से पहले इन 5 मूवीज-वेब सीरीज पर भी हुआ जमकर बवाल, बैन करने की उठी चुकी है मांग

हमेशा कुछ अलग करने की भूख

अभिनेता का कहना है कि वह “सुपरस्टार बनने के बाद, केवल एक स्वर और एक शैली में अभिनय नहीं कर सकते. मैं हमेशा कुछ नया प्रयोग करने की कोशिश करूंगी. चाहे एक रुपये की फिल्म हो या 15 करोड़ रुपये, चाहे मुझे भुगतान मिले या न मिले, मैं तब तक जीवित हूं जब तक मैं अभिनय के साथ प्रयोग करता रहता हूं.”

Bharat Express Live

Also Read