Bharat Express

Nia Sharma Video: मिनी स्कर्ट में निया शर्मा ने पार की हॉटनेस की सारी हदें, अंदाज देख फैंस की खुली रह गईं आंखें

Nia Sharma Video: छोटे पर्दे से दूर एक्ट्रेस निया शर्मा सोशल मीडिया पर अपने ग्लैमरस लुक्स और फैशनेबल अंदाज से खूब सुर्खियां बटोरती हैं.

Nia Sharma Video:

निया शर्मा डांस वीडियो (फोटो)

Nia Sharma Video: टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा अपने फैशनेबल लुक्स को लेकर काफी सुर्खियां बटोरती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस के बोल्ड लुक्स अक्सर वायरल होते हैं. हाल में निया ने अपना एक लेटेस्ट रील वीडियो पोस्ट किया है. जिसमें वह ट्रेंड फॉलो करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में निया बेहद हॉट लग रही हैं. मिनी स्कर्ट में टीवी की ‘मानवी’ का ये लुक देख फैंस हैरान रह गए हैं.

एक्ट्रेस को देख फैंस हुए घायल

एक्ट्रेस निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, वो ब्लैक मिनी स्कर्ट और जालीदार टॉप पहने नजर आ रही हैं. पिंक ट्रांसपैरेंट टॉप और हाई हील्स के साथ निया का ये आउटफिट स्टनिंग हैं. साथ ही एक्ट्रेस वायरल ट्रेंड पर जब डांस मूव्स दिखाती हैं तो और भी ग्लैमरस लगती हैं. इस हॉट लुक को देख निया के फैंस घायल हो गए हैं. निया के इस वीडियो पर कमेंट बॉक्स में फैंस खूब तारीफें लुटा रहे हैं. लोगों ने एक्ट्रेस के किलर मूव्स की भी जमकर तारीफ की है. टीवी से दूर निया अब वेब सीरीज में काम कर रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

ये भी पढ़ें-कश्मीर फाइल्स’ को बकवास फिल्म बताने पर प्रकाश राज को अनुपम खेर ने कही यह बात

एक्ट्रेस के लिए अपने हॉट लुक से सुर्खियां बटोरना कोई नई बात नहीं है. निया टीव इंडस्ट्री की सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेसेस में शामिल हैं. बोल्डनेस के मामले में निया बड़ी-बड़ी बॉलीवुड हीरोइनों को भी पीछे छोड़ देती हैं. हालांकि, छोटे पर्दे की अपनी संस्कारी छवि के चलते एक्ट्रेस को ट्रोल का सामना भी करना पड़ता है. बता दें कि, निया शर्मा ने टीवी पर कई हिट शोज किए हैं. उन्हें ‘एक हजारों में मेरी बहना है’सीरियल से जबरदस्त पॉपुलैरिटी मिली थी. इस शो में निया ने ‘मानवी’ का किरदार निभाया था. इसके अलावा वो ‘जमाई राजा’ शो से भी खूब फेमस हुई थीं.

हालांकि, टीवी की संस्कारी इमेज को तोड़कर एक्ट्रेस ने ग्लैमरस अंदाज दिखाया तो उन्हें काम मिलना बंद हो गया था. एक्ट्रेस ने इस बात का खुद खुलासा किया कि बोल्ड छवि के चलते उन्हें शोज नहीं दिए गए.

-भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read