Bharat Express

आज रिलीज होगी ‘OMG 2’ और ‘Gadar 2’, ओपनिंग डे पर तोड़ेगी कमाई के रिकॉर्ड!

OMG 2 Vs Gadar 2 Release : अक्षय कुमार की ओएमजी 2 और सनी देओल स्टारर गदर 2 आज सिनेमाघरों में आज होगी रिलीज है. दोनों ही फिल्मों को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज है.

gadar-2-vs-omg-2-pre-box-office-battle-01

आज बॉक्स ऑफिस पर सनी देओल स्टारर फिल्म गदर 2 और अक्षय कुमार की OMG 2 रिलीज हो रही है. इसके साथ ही फैंस को आज डबल रिलीज की सौगात मिल गई है. ऐसे में फैंस भी दोनों फिल्मों को लेकर काफी उत्साहित हैं. फिल्म ओएमजी 2 और गदर 2 के क्लैश ने खूब चर्चा बटोरी है. हालांकि शुरुआती स्कोरकार्ड से संकेत मिलता है कि ‘गदर 2’ को ‘ओएमजी 2’ से ज्यादा ओपनिंग मिलने की संभावना है.

पहले दिन कितनी हुई कमाई?

दोनों फिल्मों को पहले दिन कुल मिलाकर 40-50 करोड़ रुपये का कलेक्शन मिलने की उम्मीद है. वहीं, मंगलवार को स्वतंत्रता दिवस की छुट्टी के कारण फिल्मों को 5 दिनों में 200 करोड़ रुपये का सामूहिक कलेक्शन होने की उम्मीद है. भले ही फिल्में उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन न करें, लेकिन यह बॉक्स ऑफिस पर अनुमानित 150 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है.

‘गदर 2’ में फिर दिखेगी सनी और अमीषा की जोड़ी

अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित गदर 2, 2001 की मूल फिल्म ‘गदर एक प्रेम कथा’ का सीक्वल है. इसमें सनी देओल ने तारा सिंह और अमीषा पटेल ने सकीना का किरदार निभाया था. ‘गदर 2’ में भी ये जोड़ी एक बार फिर धमाल मचाने के लिए तैयार है. दिलचस्प बात यह है कि ‘गदर: एक प्रेम कथा’ उसी दिन रिलीज हुई थी जिस दिन 2001 में आमिर खान की ‘लगान’ रिलीज हुई थी. अब 20 साल बाद इसके सीक्वल को भी एक और बड़े स्टार के साथ बॉक्स ऑफिस क्लैश का सामना करना पड़ेगा.

ये भी पढ़ें- Viral Video: स्कूल से लौट रही लड़की पर गाय ने किया हमला, पटक-पटककर कर दिया अधमरा, कैमरे में कैद हुई खौफनाक मंजर

अक्षय कुमार की OMG 2 भी इसका सीक्वल है

अक्षय कुमार की OMG 2 भी इसका सीक्वल है. इस फिल्म को सेंसर बोर्ड की समीक्षा समिति के पास भेजे जाने के बाद ए सर्टिफिकेट दिया गया है और इसमें 27 बदलाव किए गए हैं. इनमें से एक बदलाव अक्षय के किरदार में है. अब वह फिल्म में भगवान नहीं बल्कि भगवान शिव के दूत का किरदार निभाते नजर आएंगे.

Bharat Express Live

Also Read