Bharat Express

Raghav Chadha से शादी को लेकर आखिरकार परिणीति चोपड़ा ने तोड़ी चुप्पी, शर्माते हुए दिया ये रिएक्शन, देखें वीडियो

Parineeti Chopra On Marriage: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा आप नेता राघव चड्ढा के साथ शादी को लेकर सुर्खियों में हैं. अब एक्ट्रेस ने शर्माते हुए अपनी शादी की खबर पर रिएक्शन दिया.

pariniti

बॉलीवुड और राजनीति का रिश्ता कोई नया नहीं है. एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने हाल ही में समाजवादी पार्टी के नेता फहद अहमद से शादी की है. उसके बाद एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा की शादी की चर्चा जोर पकड़ चुकी है. इन दोनों की शादी को लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है. लेकिन अब पहली बार परिणीति का रिएक्शन सामने आया है. उनके इस रिएक्शन के बाद नेटिज़न्स भविष्यवाणी कर रहे हैं कि इन दोनों की शादी तय हो गई है.

परिणीति को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया

शादी की चर्चाओं के बीच मंगलवार रात परिणीति को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस बार पैपराजी ने उनका वीडियो शूट किया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। परिणीति से जब उनकी शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कोई बयान नहीं दिया, लेकिन इस वीडियो में वह शादी के सवाल से कतराती नजर आ रही हैं. परिणीति के शर्माने के बाद नेटिज़न्स कह रहे हैं कि उनकी शादी की अफवाहें सच हैं.

आप सांसद संजीव अरोड़ा ने बधाई दी

परिणीति और राघव को एक-दो बार साथ देखने के बाद अफेयर की बातें होने लगीं. आप सांसद संजीव अरोड़ा का यह ट्वीट तब चर्चा में आया जब इन दोनों की शादी को लेकर सवाल उठ रहे थे. “मैं परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा को अपनी शुभकामनाएं देना चाहता हूं. मैं कामना करता हूं कि वे दोनों प्यार और खुशी से रहें,’ उन्होंने ट्विटर पर लिखा. संजीव के ट्वीट के बाद फैंस कह रहे हैं कि दोनों की शादी की बातें सच हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by TAHIR JASUS007 (@tahirjasus)

परिणीति ने 2011 में बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की

राघव और परिणीति एक दूसरे को तब से जानते हैं जब वे यूके में थे. परिणीति ने मैनचेस्टर बिजनेस स्कूल से पढ़ाई की है. राघव ने लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स से अपनी पढ़ाई पूरी की है. परिणीति ने 2011 में फिल्म लेडीज वर्सेस रिकी बहल में एक सहायक अभिनेत्री की भूमिका निभाकर बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की. इस फिल्म में उनके अभिनय को दर्शकों और समीक्षकों ने सराहा था. इसके बाद वह फिल्म ‘इशकजादे’ में मुख्य भूमिका में नजर आईं. दर्शकों ने अर्जुन कपूर के साथ उनकी केमिस्ट्री को खूब पसंद किया. परिणीति ने ‘शुद्ध देसी रोमांस’, ‘हासी तो फासी’, ‘दावत ए इश्क’, ‘किल दिल’ जैसी फिल्मों में काम किया है.

Bharat Express Live

Also Read