Bharat Express

Alia Bhatt की फोटो खींचने मामले पर पैपराजी के खिलाफ लीगल एक्शन लेंगे Ranbir Kapoor, कही ये बड़ी बात

Ranbir-Alia:  बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने हाल ही में पैपराजी पर अपनी नाराजगी जाहिर की थी. आलिया भट्ट के घर में घुसकर उनकी फोटो क्लिक करने पर पैपराजी को फटकार लगी थी.

आलिया भट्ट ने पैपराजी पर अपनी नाराजगी जाहिर की

Ranbir-Alia:  बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने हाल ही में पैपराजी पर अपनी नाराजगी जाहिर की थी. आलिया भट्ट के घर में घुसकर उनकी फोटो क्लिक करने पर पैपराजी को फटकार लगी थी. जब आलिया अपने लिविंग रूम में होती है तो बगल की छत से दो लोग उस पर फायरिंग कर रहे होते हैं. आलिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में इस घटना को लेकर एक बड़ा नोट भी लिखा था. अब रणबीर कपूर अपनी पत्नी आलिया की निजता के मामले में कानूनी कार्रवाई करने जा रहे हैं. रणबीर कपूर ने कहा कि यह घटना बेहद शर्मनाक थी और वह फिलहाल इस पूरे मामले में कानूनी कार्रवाई कर रहे हैं.

कानूनी कार्रवाई करेंगे रणबीर

रणबीर कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा, ‘यह घटना बहुत बुरी थी. यह किसी की निजता का हनन है. आप मेरे घर में शूटिंग नहीं कर सकते.  मेरे घर के अंदर कुछ भी हो सकता है. वह मेरा घर है.  यह बिल्कुल गलत था.  हम इस पूरे मामले में सही कानूनी माध्यम से कार्रवाई कर रहे हैं.  हालांकि, रणबीर ने इस बारे में ज्यादा बात करने से इनकार करते हुए कहा, ‘जो भी हुआ बहुत बेकार हुआ.  हम पपराज़ी का सम्मान करते हैं.  मुझे लगता है कि पपराज़ी हमारी दुनिया का एक हिस्सा है.  वे हमारे लिए काम करते हैं और हम उनके लिए काम करते हैं.  लेकिन ऐसी हरकतें करना बेहद शर्मनाक है.

ये भी पढ़ें- Deepika Padukone Oscars 2023: ऑस्कर 2023 के लिए अमेरिका रवाना हुई दीपिका पादुकोण

आलिया ने शेयर की कहानी

बता दें कि आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर एक मीडिया हाउस द्वारा ली गई फोटो शेयर की और लिखा ‘क्या यह मजाक है.  मैं अपने घर में आम दिनों की तरह दोपहर में अपने लिविंग रूम में बैठा था. अचानक मुझे लगा कि कोई मुझे घूर रहा है.  मैंने ऊपर देखा और मेरे पड़ोस की इमारत की छत पर दो लोग कैमरे से मुझे शूट कर रहे थे. आलिया ने लिखा था कि ऐसा किस दुनिया में होता है और आपको इसकी इजाजत किसने दी है.  बॉलीवुड के कई सितारों ने आलिया की प्राइवेसी का समर्थन किया.  करण जौहर, अर्जुन कपूर, अनुष्का शर्मा से लेकर स्वरा भास्कर तक, बॉलीवुड सितारों ने गोपनीयता की बात करते हुए पपराज़ी को एक सीमा होने की बात कही है.

Bharat Express Live

Also Read