Bharat Express

Rishabh Pant Accident: एक्सीडेंट में घायल हुए ऋषभ पंत तो उर्वशी ने भी मांगी सलामती की दुआएं, इंस्टाग्राम पर किया ये पोस्ट

Rishabh Pant Accident: ऋषभ पंत का भयंकर कार एक्सीडेंट हो गया है. इस सड़क दुर्घटना में क्रिकेटर को काफी चोट आई है. ऋषभ पंत की एक्सीडेंट की फोटो वीडियो देख उर्वशी रौतेला को भी चिंता सताने लगी है.

Rishabh Pant Accident

उर्वशी रौतेला-ऋषभ पंत (फोटो)

Rishabh Pant Accident:  भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत का आज दर्दनाक कार एक्सीडेंट हो गया है. इस हादसे ने सबको झकझोर कर रख दिया. बता दें ये हादसा तब हुआ जब क्रिकेटर तेज रफ्तार स्पोर्ट्स कार से घर वापस आ रहे थे. तभी ये  हादसा हुआ. जानकारी के मुताबिक ये घटना 30 दिसंबर को रुड़की में हुई थी. घटना के बाद खिलाड़ी के मर्सिडीज में आग लग गई. फिलहाल पंत का देहरादून के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है. उनके फैन्स उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. अब एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने इसमें एक पोस्ट शेयर किया है. ऋषभ पंत की इस हालत के बाद उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया जो कि काफी वायरल हो रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

उर्वशी और ऋषभ के बीच है विवाद

दरअसल एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत कई कारणों की वजह से हमेशा चर्चा में रहते हैं. इनके बीच का विवाद दुनियाभर में है. दोनों के बीच हुए विवाद की बात सभी को इन दोनों के बीच इंस्टा वॉर से पता चल गई थी. ऋषभ पंत के एक्सीडेंट की जानकारी मिलने के बाद उर्वशी रौतेला ने एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में दिए गए कैप्शन ने सबका ध्यान खींचा है. उर्वशी ने अपनी इस पोस्ट में एक तस्वीर शेयर की है. इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा, “प्रेयिंग” यानी वह प्रार्थना कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- डिलीवरी के बाद 17 किलो बढ़ा देबीना का वजन, वेट लॉस्ट करने के लिए अपना रही हैं ये तरीका…

उर्वशी रौतेला-ऋषभ पंत कैसे चर्चा में आए थे

बता दें कि एक इंटरव्यू दौरान उर्वशी रौतेला ने कहा था कि एक बार मिस्टर आरपी उनसे मिलने के लिए लॉबी में इंतजार कर रहे थे. लेकिन मैं उनसे नहीं मिल पाई क्योंकि मैं काफी थकी थी. मेरे पास 16-17 मिस्ड कॉल थे. बाद में मुझे बुरा लगा और फिर हमारी मुलाकात मुंबई में हुई. जबकि ऋषभ पंत ने कहा था कि लोग सस्ती लोकप्रियता के लिए ऐसा कर रहे हैं. पता नहीं क्यों प्रसिद्धि के लिए लोग इतना भूखे हैं. इस तरह दोनों के बीच फिर इंस्टाग्राम पर विवाद छिड़ गया था.

-भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read