Bharat Express

Video Viral: ‘अब नाम और शक्ल याद रखता हूं’, जानिए आखिर क्यों Salman Khan ने कही ये बात

Salman Khan Viral Video: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान अपनी सफाई में बहुत कम ही बात करते हैं. लेकिन वे सुलझे हुए हैं और फैंस को ज्यादा उलझाना पसंद नहीं करते.

salman-khan-net-worth

बॉलीवुड दबंग सलमान खान

Salman Khan Video Viral: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को आपने कई बार शो होस्ट करते हुए देखा होगा. वे बड़े आयोजनों की मेजबानी करने के लिए भी जाने जाते हैं. हाल ही में उन्होंने ऐलान किया है कि वह साल 2023 की शुरुआत फिल्मफेयर अवॉर्ड होस्ट करेंगे. इस खुशखबरी को सुनकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. इसी बीच कॉन्फ्रेंस में उन्होंने एक मीडियाकर्मी से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया है.

अभिनेता ने बताया कि उनकी सबसे बड़ी समस्या यह है कि उनके बारे में जो कुछ भी लिखा जाता है, उसे पता चल जाता है कि किसने लिखा है, लेकिन वह चेहरा नहीं जानते. अभिनेता ने कहा कि उन्हें अभी भी यह समस्या है. अभिनेता ने कहा कि वह एक मीडियाकर्मी को जानते थे जो उनके बारे में केवल बुरी बातें लिखता था. और वह कुछ सालों से ऐसा कर रही थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

लेकिन सलमान को नहीं पता था कि वो कौन हैं. वह केवल उस महिला का नाम जानता था. ऐसे में हुआ यूं कि कुछ समय पहले सलमान खान की एक फिल्म आई थी, जिसके लिए महिला इंटरव्यू देने सलमान के पास आई थी. सलमान इस बात से अनजान थे कि यह वही महिला है जो उनके बारे में बुरी बातें लिखती थी. लेकिन जब किसी ने पीछे से उसका नाम पुकारा और पलटा तो सलमान उसे देखने गए और पता चला कि वह महिला कौन थी. सलमान खान ने यह बात हल्के-फुल्के अंदाज में कही लेकिन उनका अंदाजा कहां लगा ये सभी जानते हैं. अभिनेता ने कहा कि जब कोई उनके बारे में इतना बुरा लिखता है तो नाम और चेहरे को एक साथ मिलाना पड़ता है.

ये भी पढ़ें- Bipasha Basu Baby: 5 महीने बाद बिपाशा बसु ने दिखाई बेटी की पहली झलक, क्यूटनेस देख हर कोई कर रहा है उनकी तारीफ

इस साल आएगी सलमान की ये दो फिल्में

साल 2023 सलमान खान के लिए काफी अहम है. उनकी दो बड़ी फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं. उनकी फिल्म किसी का भाई किसी की जान कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाली है. इसके अलावा दिवाली 2023 के मौके पर सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 धूम मचाने के लिए तैयार है.

Bharat Express Live

Also Read

Latest