Bharat Express

Salman Khan Death Threat: सलमान खान को धमकी देने वाला आरोपी जोधपुर से गिरफ्तार, रिकॉर्ड खंगाल रही पुलिस

Salman Khan Death Threat: फिल्म अभिनेता सलमान खान को धमकी देने के मामले में मुंबई पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बांद्रा थाने में मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस ने राजस्थान पहुंचकर कार्रवाई की.

सलमान खान को धमकी देनेवाला गिरफ्तार

Salman Khan Death Threat: सुपरस्टार सलमान खान को हाल ही में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के एक सहयोगी से ईमेल के जरिए जान से मारने की धमकी मिली है. यह धमकी एक न्यूज चैनल पर जेल से लॉरेंस बिश्नोई के इंटरव्यू के लाइव होने के बाद आई है. उसके बाद, सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी गई, जिसके बाद लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी बराड़ और रोहित बराड़ के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई.

जोधपुर पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया

एक रिपोर्ट के मुताबिक, बांद्रा पुलिस स्टेशन के एक सब-इंस्पेक्टर के साथ जोधपुर पुलिस ने इस मामले में एक शख्स को गिरफ्तार किया है, जिसने ईमेल के जरिए जान से मारने की धमकी दी थी. राजस्थान पुलिस और मुंबई पुलिस ने मिलकर एक संयुक्त अभियान चलाया. वहीं जोधपुर के लूनी थाने के ईश्वर चंद पारीक ने कहा कि बांद्रा में सलमान खान के मैनेजर प्रशांत गुंजालकर द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद जांच शुरू हुई, जहां जोधपुर से ईमेल भेजा गया था.

ये भी पढ़ें- Akanksha Dubey: मौत के बाद वायरल हुआ आकांक्षा दुबे का आखिरी इंस्टाग्राम वीडियो, खुशी से झूमती नजर आईं एक्ट्रेस

जोधपुर जिले के लूनी निवासी धाकड़ राम को पकड़ा

इस प्रकार मुंबई पुलिस ने जोधपुर पुलिस के साथ विवरण साझा किया, जहां जांच के दौरान यह पाया गया कि मेल जोधपुर में सियागो की ढाणी निवासी राम बिश्नोई द्वारा भेजा गया था. 21 साल के इस शख्स को हिरासत में लिया गया है और उसे मुंबई पुलिस को सौंप दिया गया है. एक रिपोर्ट के मुताबिक, “सलमान खान को ईमेल के जरिए जान से मारने की धमकी देने के मामले में बांद्रा थाने में दर्ज मामले में मुंबई पुलिस की टीम और लूणी पुलिस की टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए जोधपुर जिले के लूनी निवासी धाकड़ राम को पकड़ा था. मुंबई पुलिस को सौंप दिया.”

सलमान खान का वर्कफ्रंट

पुलिस ने यह भी खुलासा किया कि उसने पंजाबी गायक सिद्धू मूस वाला के पिता को एक ईमेल भी भेजा था और उसे जान से मारने की धमकी दी थी. अधिकारी ने यह भी कहा कि शख्स के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत भी मामला दर्ज किया गया है. सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेता पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, पलक तिवारी और सिद्धार्थ निगम के साथ ‘किसी का भाई किसी की जान’ में नजर आएंगे. वह अगली बार कैटरीना कैफ के साथ ‘टाइगर 3’ में दिखाई देंगे.

Bharat Express Live

Also Read