Bharat Express

‘मैं तेरे नाम के सीक्वल की स्क्रिप्ट जल्द ही लिखूंगा’, Satish Kaushik ने निधन से पहले सलमान खान से किया था वादा

Salman Khan: सलमान खान ने खुलासा किया है कि सतीश कौशिक ने निधन से पहले ‘तेरे नाम’ के सीक्वल को लेकर चर्चा की थी. बता दें कि सतीश कौशिक का हाल ही में दिल्ली में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था.

सतीश कौशिक ने निधन से पहले सलमान खान के साथ तेरे नाम के सीक्वल को लेकर की थी चर्चा

Salman Khan: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं. फरहाद सामजी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में पूजा हेगड़े, दग्गुबती वेंकटेश, शहनाज गिल, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, पलक तिवारी और कई जाने-माने सितारे हैं. सलमान ने हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के दौरान अपनी हिट फिल्म ‘तेरे नाम’ को याद किया. इसी के साथ उन्होंने ‘तेरे नाम’ के सीक्वल और दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक को लेकर एक खुलासा किया.

सलमान खान ने बताया कि 20 साल पहले सतीश कौशिक ‘तेरे नाम’ के लिए सिर्फ एक लाइन का आइडिया लेकर उनके पास आए थे. तब सलमान को लगा कि ये तो सुपर आइडिया है. उस फिल्म में सलमान के अपोजिट भूमिका चावला थीं, जो उनकी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में भी हैं. वह वेंकटेश की पत्नी की भूमिका निभा रही हैं.

ये भी पढ़ें- जब रैपर हनी सिंह नहीं उठा रहे थे Akshay Kumar का फोन, फिर मां के समझाने पर हुई बात, जानें क्या था मामला

सलमान के लिए काम करने के लिए दिल्ली से लौटे

सलमान खान ने यह भी बताया कि मौत से पहले भी सतीश कौशिक के साथ उनके अच्छे संबंध थे. सतीश ने पूरी की सलमान की फिल्म की शूटिंग उन्होंने सलमान के भाई अरबाज खान की फिल्म की शूटिंग पूरी की. इतना ही नहीं, सलमान की देखरेख में, सतीश अपने तीसरे प्रोजेक्ट की स्क्रिप्ट को भी पूरा करने में कामयाब रहे, एक फिल्म जिसे वे निर्देशित भी करने वाले थे. दिल्ली में अपने काम के बाद, उन्हें तीसरी फिल्म के लिए काम शुरू करना था. लेकिन दुर्भाग्य से उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया.

सतीश कौशिक ‘तेरे नाम’ के सीक्वल पर काम शुरू करने वाले थे

सलमान ने आगे खुलासा किया कि उन्होंने ‘तेरे नाम’ के लिए एक प्लॉट पर चर्चा की थी और 20 साल बाद कहानी में क्या होता. उन्होंने सतीश कौशिक के साथ प्लॉट साझा किया और ‘मिस्टर इंडिया’ स्टार ने सलमान से वादा किया कि वह जल्द ही स्क्रिप्ट पर काम करना शुरू कर देंगे. सलमान ने कहा कि वह भविष्य में कभी ‘तेरे नाम’ के सीक्वल की योजना बनाने पर विचार करेंगे.

Bharat Express Live

Also Read