Bharat Express

बैकलेस चोली में कहर ढाती नजर आई सपना चौधरी, लहंगे में दिखाया हुस्न का जलवा

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपना एक रील शेयर किया है, जिसमें वो काफी कातिलाना अंदाज में नजर आ रही हैं.

Sapna Choudhary Dance Video: 

लहंगे में गदर ढाती दिखीं सपना चौधरी(फोटो)

Sapna Choudhary Dance Video:  हरियाणवी डांसरों की बात हो और उस जगह सपना चौधरी की बात ना हो ऐसा हो नही सकता. बता दें कि सोशल मीडिया पर सपना चौधरी काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में  एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया  है. इस वीडियो के वायरल होते ही उनके फैंस उन पर अपना प्यार लुटा रहे हैं. इस वीडियो में साफ -साफ  देखा जा सकता है कि  हर बार की तरह इस बार सपना चौधरी काफी खूबसूरत लग रही हैं.

सपना चौधरी  ने पोस्ट किया वीडियो

हाल ही में  सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने सोशल मीडिया पर अपना एक खूबसूरत वीडियो पोस्ट किया  है. इस वीडियो में वो लहंगा-चोली  पहने दिख रही हैं. डांसर ने इस वीडियो में डार्क पर्पल कलर का लहंगा पहना हुआ है और वो इस गाने में मस्त होकर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं. आपको बता दें उन्होंने हरियाणवी गाने ‘बॉम्बे आला fashion’ पर अपना ये रील बनाया है, जिसे फैंस खूब ज्यादा पसंद कर रहे हैं. आपको बता दें, सपना चौधरी ने ये डांस अपने ही गाने पर किया है और ये सॉन्ग अभी तीन दिन पहले ही रिलीज हुआ है, इस गाने पर फैंस अपना भर-भरकर प्यार लुटा रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

ये भी पढ़ें-भाई जान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान का नया गाना हुआ रिलीज, वैलेंटाइन वीक पर रोमांटिक अंदाज में नजर आए सलमान और पूजा

डांसर सपना चौधरी की भाभी ने लगाए इल्जाम

बता दें कि कुछ दिनों से सपना चौधरी काफी ज्यादा परेशान थीं. डांसर की सगी भाभी ने सपना और उनके परिवार वालों पर खुलेआम दहेज को लेकर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था. उनकी भाभी का आरोप था कि उनके ससुराल वालों ने क्रेटा नाम की गाड़ी की डिमांड की थी. उन्होंने ये भी कहा कि शादी में उनके घरवालों ने सारा सामान दिया था, बस गाड़ी नहीं दी थी और इसके बाद से ससुरालवालों ने उन्हें परेशान करना शुरू कर दिया था. सपना की भाभी ने ये भी बताया कि बेटी के पैदा होने पर भी उनके मायकेवालों ने खूब सारा सामान दिया और कैश दिया था, लेकिन तब भी उनके ससुरालवाले संतुष्ट नहीं हुए.

-भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read

Latest