Bharat Express

शिवभक्ति करने पर ट्रोल हुई Sara Ali Khan से आग बबूला हुए ट्रोलर्स, बोले – ‘अब्बू ने अच्छी परवरिश दी होती तो…’

Sara Ali Khan और Vicky Kaushal अपनी फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ के रिलीज से पहले भोलनाथ का आशीर्वाद लेने पहुंचे. जिसके चलते अब एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा है.

Sara Ali Khan Instagram Post:  सारा अली खान और अभिनेता विक्की कौशल इन दिनों अपनी नई फिल्म ‘जरा हटके, जरा बच्चे’ के प्रमोशन में लगे हुए हैं. इसके लिए वह न सिर्फ शहर-शहर घूम रहे हैं, बल्कि मंदिरों में भी आवेदन कर रहे हैं. इसी कड़ी में सारा और विक्की लखनऊ के एक शिव मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे. इस दौरान सारा अली खान और विक्की कौशल मंदिर में भोलेनाथ के सामने हाथ जोड़कर बैठे नजर आए. हालांकि कुछ लोगों को सारा का मंदिर जाना पसंद नहीं आया और सोशल मीडिया पर उन्हें खूब ट्रोल किया गया.

शिव की पूजा करने पर ट्रोल हुईं सारा

बता दें सारा और विक्की की नई फिल्म 2 जून को रिलीज होने वाली है. फिल्म के प्रमोशन के लिए सारा और विक्की लखनऊ के शिव मंदिर पहुंचे. वहीं व्हाइट टेक्सचर्ड सलवार सूट में सारा बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वहीं विक्की ब्राउन शर्ट और ब्लू पैंट में सोबर लुक में नजर आए. दोनों कलाकारों ने विधि-विधान से पूजा की और भोलेनाथ के दर्शन कर आशीर्वाद लिया. मंदिर में दर्शन करने के बाद सारा ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें पोस्ट कीं और कैप्शन में लिखा- ‘जय भोलेनाथ’. सोशल मीडिया पर जैसे ही दोनों की तस्वीरें पोस्ट की गईं सारा के मुस्लिम फैन्स को यह पसंद नहीं आया और यूजर्स ने सारा को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

यूजर्स ने सारा की परवरिश पर सवाल उठाए

एक यूजर ने सारा पर तंज कसते हुए लिखा- ‘तुम्हारी परवरिश ठीक नहीं हुई है, शायद इसलिए तुम मंदिर में हाथ जोड़कर बैठी हो.’ जबकि एक अन्य यूजर ने एक कदम आगे बढ़कर यह कमेंट किया. ‘तुम्हारे पिता मुसलमान हैं और मंदिर में पूजा कर रहे हैं. शर्म करो, काश तुम्हारी परवरिश अच्छी होती.

ये भी पढ़ें- Akanksha Dubey Suicide Case: भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे के कपड़ों पर मिला स्पर्म, समर सिंह समेत चारों आरोपियों का होगा DNA टेस्ट

फिल्म 2 जून को रिलीज होगी

सारा और विक्की की फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ 2 जून को रिलीज होने जा रही है. इस फैमिली ड्रामा फिल्म में एक कपल के प्यार भरे रिश्ते और तलाक के इर्द-गिर्द कहानी बुनी गई है. सारा फिल्म में सौम्या और विक्की कपिल की भूमिका निभा रही हैं.

Bharat Express Live

Also Read