Bharat Express

सुशांत सिंह राजपूत को याद कर रो पड़ीं Smriti Irani, बोलीं– मैंने उनसे कहा था खुद को मारना मत

नए इंटरव्यू में स्मृति ईरानी ने बताया कि सुशांत की मौत की खबर सुनने के बाद उनका रिएक्शन क्या था. स्मृति बताती हैं कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बारे में सुनते ही उन्होंने एक्टर अमित साध को कॉल किया था.

Smriti Irani Sushant: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को हिट सीरियल ‘क्यों की सास भी कभी बहू थी’ में तुलसी के रूप में उनकी भूमिका के लिए जाना जाता है. हालांकि वह अब राजनीति में सक्रिय हैं, लेकिन मनोरंजन उद्योग में उनके कई दोस्त हैं. हाल ही में स्मृति ईरानी दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को याद कर खूब रोईं. उन्होंने यह भी बताया कि सुशांत की मौत की खबर सुनकर उनका क्या रिएक्शन था. सुशांत की मौत की खबर सुनते ही उन्होंने तुरंत अभिनेता अमित साध को फोन किया. अमित साध और सुशांत सिंह काफी अच्छे दोस्त थे.

स्मृति ईरानी ने सुशांत सिंह राजपूत को याद किया

नीलेश मिश्रा के साथ एक इंटरव्यू में स्मृति ईरानी ने उस दिन को याद किया जब सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुई थी।.उन्होंने 14 जून, 2020 को आत्महत्या कर ली थी. स्मृति ईरानी ने कहा, “जिस दिन सुशांत की मौत हुई, मैं एक वीडियो कॉन्फ्रेंस में थी, इतने सारे लोग थे, मैं कुछ नहीं कर सकती थी, मैंने सोचा कि उसने मुझे क्यों नहीं बुलाया. उसे मुझे तुरंत फोन करना चाहिए था. मैंने उससे कहा कि वह कभी भी अपनी जान नहीं लेगा, ”स्मृति ईरानी ने कहा, अपने आंसू नहीं रोक पाई.

अमित साध को किया था फोन

उसने कहा, “मैंने अमित साध को फोन किया. सुशांत की घटना के बाद मुझे डर लग रहा था कि कहीं अमित ऐसा कुछ न कर दे. मुझे शक था कि वह कुछ गलत करेगा. मैं उनसे छह घंटे बात कर रहा था, उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या आपके पास कोई काम नहीं है, फिर भी मैंने उनसे कहा कि मेरे पास काम है, लेकिन आप बात कर लीजिए.”

ये भी पढ़ें- रातों-रात जब सुनील ग्रोवर को शो में कर दिया गया था रिप्लेस, किसी और हुआ था मालूम, सालों बाद कॉमेडियन का छलका दर्द

स्मृति ने कहा कि उन्होंने सुशांत को काम करते देखा है. उन्होंने एक बार सुशांत को इफ्फी के लिए भी बुलाया था. स्मृति ने सुशांत सिंह के निधन के बाद ट्विटर पर एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया.  इसमें लिखा था “मेरे पास शब्द नहीं हैं, मुझे समझ नहीं आया कि तुमने क्या किया …”

Bharat Express Live

Also Read