Bharat Express

मिसकैरिज के अगले दिन ही शूट पर बुलाया था- मुश्किल दिनों को लेकर स्मृति ईरानी का बड़ा खुलासा, मे़डिकल रिपोर्ट के साथ एकता के पास पहुंची थीं

Smriti Irani On Miscarriage: एक्ट्रेस और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. छोटे पर्दे पर तुलसी के किरदार में उन्होंने सभी का दिल जीत लिया था. 

smriti Irani

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (फोटो फाइल)

Smriti Irani On Miscarriage: एक्ट्रेस और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. छोटे पर्दे पर तुलसी के किरदार में उन्होंने सभी का दिल जीत लिया था. वह सात साल से ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ का हिस्सा हैं. इसके बाद साल 2007 में उन्होंने शो को अलविदा कह दिया. अब सालों बाद स्मृति ईरानी ने खुलासा किया कि कैसे गर्भपात के कुछ घंटों बाद ही उन्हें काम पर बुला लिया गया.

रास्ते में खून बहने लगा

स्मृति ईरानी ने नीलेश मिश्रा के द स्लो इंटरव्यू में खुलासा किया कि वह सेट पर अच्छा महसूस नहीं कर रही थीं. उसने निर्माताओं से उसे जाने देने के लिए कहा था और फिर उसका गर्भपात हो गया. उन्होंने कहा, ‘डॉक्टर ने मुझे सोनोग्राफी कराने की सलाह दी थी. रास्ते में खून बहने लगा और मुझे याद है कि बारिश हो रही थी. मैंने एक ऑटो रोका और ड्राइवर से कहा कि मुझे अस्पताल ले चलो. मैं अस्पताल पहुंचा. जब मेरा खून बह रहा था तो एक नर्स ऑटोग्राफ मांगने के लिए दौड़ी आई. मैंने उसे एक ऑटोग्राफ दिया और उससे पूछा, ‘स्वीकार कर लोगे, मुझे लगता है कि मेरा गर्भपात हो रहा है’.

गर्भपात के बाद काम पर बुलाया

अभिनेत्री से नेता बनीं स्मृति ईरानी ने आगे खुलासा किया कि कैसे बाद में उन्हें शो के प्रोडक्शन से अगले दिन काम पर लौटने के लिए फोन आया. हालांकि, जब उसने उसे अपने गर्भपात के बारे में बताया, तो उसे कहा गया, ‘कोई नहीं, 2 बजे की शिफ्ट में आना’. उस वक्त स्मृति न सिर्फ ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में काम कर रही थीं बल्कि रवि चोपड़ा की ‘रामायण’ में सीता का रोल भी निभा रही थीं.

एकता कपूर को गर्भपात का सबूत दिखाया गया

स्मृति ने बताया कि क्योंकि सास भी कभी बहू थी के एक को-एक्टर ने एकता के कान भर दिए थे कि उनका गर्भपात नहीं हुआ है. वह नाटक कर रही है. इसके बाद स्मृति ईरानी ने एकता कपूर को अपने गर्भपात का सबूत दिखाया. उन्होंने बताया, अगले दिन मैं अपने सारे मेडिकल पेपर एकता के पास यह बताने के लिए ले गई कि यह ड्रामा नहीं है. वह असहज हो गई और मुझसे कहा कि दस्तावेज दिखाने की कोई जरूरत नहीं है. मैंने उससे कहा कि भ्रूण नहीं बचा है, नहीं तो वह भी दिखा देती.

Bharat Express Live

Also Read