Bharat Express

Suhani Bhatnagar: अब कैसी दिखती हैं दंगल की छोटी बबीता फोगाट, फोटो देख पहचान नहीं पाएंगे आप…

Suhani Bhatnagar: बॉलीवुड फिल्म दंगल की वह छोटी सी बच्ची तो आपको याद होगी जो अखाड़े में बड़े-बड़े पहलवानों को अखाड़े में धोती हुई नजर आती थी. जी हां, हम बात कर रहे हैं बबीता फोगाट का किरदार निभाने वाली सुहानी भटनागर की, जो अब बड़ी और बला की खूबसूरत हो गई हैं.

Suhani Bhatnagar

बबीता फोगाट हो गई है अब इतनी बड़ी (फोटो)

Suhani Bhatnagar:  बॉलीवुड की कई ऐसे चाइल्ड आर्टिस्ट हैं, जो अपने किरदार को लेकर अक्सर सुर्खियां में रहते हैं. चाहे ‘तारे जमीन पर’ के दर्शील सफारी हों या फिर फिल्म ‘दंगल’ की बबीता फोगाट का बचपन का किरदार निभाने वाली सुहानी भटनागर. ना सिर्फ फैंस ने इनके किरदार को पसंद किया, बल्कि इनकी क्यूटनेस ने भी बड़े पर्दे पर लोगों का दिल जीत लिया. लेकिन अब यह चाइल्ड आर्टिस्ट बहुत बड़े हो गए हैं. तो चलिए आज हम आपको दंगल में बबीता फोगाट के बचपन का किरदार निभाने वाली सुहानी भटनागर को दिखाते हैं.

सबसे पहले आइए हम नजर डालते हैं. बबीता फोगाट के बचपन का किरदार निभाने वाली सुहानी भटनागर की हालिया तस्वीर पर, जिसमें वह सी ग्रीन कलर की ड्रेस पहने नजर आ रही हैं और बेहद ही स्टनिंग लग रही हैं. इस तस्वीर को देखकर फैंस अंदाजा ही नहीं लगा पाएंगे कि यह वही लड़की है जो फिल्म दंगल में अखाड़े में बड़े-बड़े लोगों को धोबी पछाड़ देती नजर आई थी.

अब जरा इस तस्वीर पर नजर डालिए, जिसमें ब्लू कलर की ड्रेस और शॉर्ट हेयर में सुहानी भटनागर बेहद ही प्रिटी लग रही हैं. इस तस्वीर पर को कितने भी गौर से देखेंगे, बचपन की बबीता को पहचानने में पसीने छूट जाएंगे.

बता दें कि सुहानी भटनागर ने साल 2016 में आई फिल्म दंगल के जरिए बॉलीवुड में कदम रखा था. जिसमें उन्होंने बबीता फोगाट का किरदार निभाया था. लोगों को यह छोटी बबीता बेहद पसंद आई थी. आप देख सकते हैं अभी अब बच्ची कितनी बड़ी हो गई है. ग्रे कलर के टॉप और जींस में सुहानी बेहद खूबसूरत लग रही है.

अब जरा सुहानी की इस तस्वीर को देखिए, आपको दंगल की छोटी सी बबीता फोगाट याद आ जाएगी. स्कूल की ड्रेस पहने दो चोटी किए हुए सुहानी की ये तस्वीर फिल्म दंगल की है जिसे लोगों ने बेहद पसंद किया था.

फिल्म दंगल के बाद सुहानी भटनागर ने भले ही इंडस्ट्री से दूरी बना ली हो लेकिन सेलिब्रिटीज़  के बीच वो आज भी एक्टिव हैं. अब इस तस्वीर को ही देख लीजिए, सुहानी नेहा कक्कड़ के साथ स्माइल करते हुए पोज़ देती नजर आ रही हैं.  कुल मिलाकर कहा जाए तो दंगल की छोटी सी बबीता फोगाट अब बहुत बड़ी और बेहद खूबसूरत हो गई हैं.

-भारत एक्सप्रेस

Also Read