Bharat Express

Swara Bhaskar: ‘वादा करती हूं, दोबारा ऐसा नहीं करूंगी…’ प्रेग्नेंट स्वरा भास्कर को सता रही है पति की याद

Swara Bhasker Instagram Post: स्वरा भास्कर बहुत जल्द अपने पहले बच्चे की मां बनने वाली हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने पति फहाद अहमद के लिए एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर प्रेग्नेंसी के पलो को एन्जॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस फिलहाल अपने पति फहद अहमद से दूर हैं और उन्हें काफी मिस कर रही हैं. ये हम नहीं बल्कि उनका सोशल मीडिया अकाउंट ऐसा कह रहा है. दरअसल स्वरा ने फहद के लिए एक बेहद प्यारा वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं.

स्वरा भास्कर ने अपने पति के लिए एक पोस्ट शेयर किया है

स्वरा भास्कर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फहाद के लिए एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने पति पर प्यार लुटाती नजर आईं. वीडियो शेयर करते हुए स्वरा ने लिखा- ‘फहद अहमद तुम्हें याद कर रहे हैं.. जल्दी आओ, मैं वादा करती हूं कि दोबारा किसी शूट के लिए पोज नहीं दूंगी.’ एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर उनके फैंस खूब प्यार बरसा रहे हैं.

स्वरा ने पति के साथ मेटरनिटी शूट कराया

बता दें कि स्वारा ने अपने मैटरनिटी शूट की कई तस्वीरें फैन्स के साथ शेयर की थीं. तस्वीरों में वह अपने फहद के साथ रोमांटिक होती नजर आईं. इन प्यारी तस्वीरों में एक्ट्रेस व्हाइट कलर का लॉन्ग गाउन पहने नजर आईं. फोटोशूट में फहद नीली शर्ट और पैंट पहने नजर आए. इन तस्वीरों में दोनों किसी पार्क में पोज देते नजर आए. एक फोटो में स्वरा अपने पति की गोद में सिर रखकर पोज दे रही थीं.

ये भी पढ़ें- Deoria: मामूली कहासुनी के बाद समुदाय विशेष ने की दलित शिक्षक की हत्या, झड़प में चार घायल, गांव में पसरा मातम

स्वरा-फहद का प्यार साल 2020 में परवान चढ़ा

जानकारी के अनुसार स्वरा और फहद की पहली मुलाकात साल 2020 में एक रैली के दौरान हुई थी. जहां से उनकी बातचीत शुरू हुई और उनका प्यार परवान चढ़ा. फिर इस साल मार्च में इस जोड़े ने बड़ी धूमधाम से शादी की. शादी के करीब तीन महीने बाद ही एक्ट्रेस ने अपने फैंस को खुशखबरी सुनाई.

Bharat Express Live

Also Read