Bharat Express

अदा शर्मा की फिल्म ने पकड़ी रफ्तार, विरोध प्रदर्शन और बैन के बीच भी The Kerala Story ने पार किए 50 करोड़

The Kerala Story Box Office: सुदिप्तो सेन के निर्देशन में बनी फिल्म द केरल स्टोरी ने तो द कश्मीर फाइल्स को भी पीछे छोड़ दिया है. एक तरफ फिल्म का विरोध प्रदर्शन रुकने का नाम नहीं ले रहा है लेकिन दूसरी तरफ बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का कलेक्शन हैरान कर देने वाला है.

The Kerala Story

द केरल स्टोरी

The Kerala Story Box Office: अदा शर्मा की फिल्म द केरला स्टोरी हमारा ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही चर्चा में था. फिल्म को लेकर काफी विरोध हुआ था. कई जगहों पर विरोध के डर से इस फिल्म की रिलीज भी रोक दी गई और इस पर रोक लगा दी गई. पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी ने इस फिल्म पर बैन लगाने का ऐलान किया था, जिस पर फैंस की तीखी प्रतिक्रिया भी देखने को मिली थी. लेकिन इन बातों का फिल्म की कमाई पर कोई असर नहीं पड़ता है. भारी विरोध के बीच फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर रही है.

स्टोरी की कमाई के ताजा आंकड़े

फिल्म द केरला स्टोरी की कमाई के ताजा आंकड़े सामने आ गए हैं और बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म जबरदस्त कमाई कर सभी को हैरान कर रही है. फिल्म देशभर में रिलीज हो चुकी है. कुछ जगहों पर इसे टैक्स फ्री कर दिया गया है तो कुछ जगहों पर इस फिल्म पर बैन लगा दिया गया है. इतना सब होने के बावजूद फिल्म ने रिलीज के 5 दिनों में ही 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. कम बजट की फिल्म के लिए यह बेहद सकारात्मक आंकड़ा है.

रिलीज के पहले दिन 8 करोड़ की कमाई

यह फिल्म 5 मई को रिलीज हुई थी. फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 8 करोड़ की कमाई की थी. ओपनिंग डे के बाद फिल्म ने पहले वीकेंड में कुल 35 करोड़ की कमाई की. सोमवार को फिल्म ने अपनी क्षमता से सभी को चौंका दिया और 10-11 करोड़ की कमाई की, जिससे फिल्म का कलेक्शन 46 करोड़ हो गया. अब रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ने रिलीज के पांचवें दिन भी 11 करोड़ की कमाई का सफर जारी रखा है. साथ ही इस फिल्म ने 5 दिनों में 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है और अपना बजट भी रिकवर कर लिया है.

ये भी पढ़ें- कांतारा के फैंस के लिए खुशखबरी, जल्द हो सकता है ‘कांतारा 2’ का एलान, फैंस को है मूवी का बेसब्री से वेट

100 करोड़ की ओर तेजी से

अब फिल्म की निगाहें 100 करोड़ की ओर हैं. जिस तरह से ये फिल्म वीकडेज में कमाई कर रही है उससे साफ है कि ये फिल्म इस वीकेंड तक आसानी से 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर लेगी. यह सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित और विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्मित है. अदा शर्मा इसमें मुख्य भूमिका में हैं और फिल्म को एक एजेंडे के तहत बनाया जाना बताया जा रहा है. इस वजह से इस फिल्म को लेकर कई जगहों पर बवाल देखा जा रहा है.

Bharat Express Live

Also Read