Bharat Express

Uorfi Javed Health: उर्फी जावेद की बिगड़ी तबीयत, होठों का हुआ ऐसा हाल, शेयर की सेल्फी

Uorfi Javed Health: टीवी एक्ट्रेस से फैशनिस्टा बनीं उर्फी जावेद की तबीयत ठीक नहीं है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर कर अपना हेल्थ अपडेट दिया है.

Urfi Javed

उर्फी जावेद (फोटो)

Uorfi Javed Sick: अनोखे आउटफिट्स से जादू बिखेरने वाली उर्फी जावेद आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं. इन दिनों उनका स्वास्थ्य अस्वस्थ चल रहा है. वह सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ हर अपडेट शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने बताया कि तबीयत खराब होने की वजह से उनके होठों को क्या हो गया है. एक्ट्रेस ने अपनी फोटो भी शेयर की है.

उर्फी जावेद की तबीयत बिगड़ी

बता दें कि उर्फी जावेद की तबियत खराब है. उन्होंने कोविड टेस्ट भी करवा लिया है. एक्ट्रेस ने इंस्टा स्टोरी पर अपने होठों की तस्वीर शेयर की है. सेल्फी में उनके होंठ काफी सूजे हुए नजर आ रहे हैं. एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर कैप्शन में अपना हाल बताया है. उसने लिखा, “जब मैं बीमार होती हूं तो मेरे साथ ऐसा होता है. मेरे होंठ बत्तख की तरह सूज गए हैं. कोविड है या वायरल, आज पता चलेगा.

उर्फी जावेद अक्सर अपने आउटफिट्स को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं. कुछ दिनों पहले उन्होंने पेंटेड ब्रेस्ट स्टाइल ड्रेस पहनी थी, जिसके लिए उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया था. वह अक्सर अपने कपड़ों को लेकर नेटिजन्स के निशाने पर आ जाती हैं साथ ही उनका ये बयान भी खूब सुर्खियां बटोरता है.

ये भी पढ़ें- Akanksha Dubey Suicide Case: पुलिस ने आकांक्षा के बॉयफ्रेंड समर सिंह का फोन किया बरामद, कॉल डिटेल से खुला यह बड़ा राज

उर्फी को रणबीर पर बयान देकर फंसाया गया था

जब रणबीर कपूर ने उनके पहनावे को खराब बताया तो उर्फी ने मजाक में कहा कि ये क्या औकात है भाड़ में जाए. उर्फी का बयान उस पर उल्टा पड़ा. बाद में उर्फी ने खुद सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने यह सब सिर्फ मजाक में कहा था, क्योंकि करीना कपूर खान ने उनकी तारीफ की थी. तभी उर्फी ने मजाक में यह बात कही.

वर्क फ्रंट की बात करें तो उर्फी जावेद फैशन इंडस्ट्री में धूम मचाने से पहले कई टीवी शोज में काम कर चुकी हैं, जिनमें ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ , ‘बिग बॉस ओटीटी’, ‘बेपनाह’ और सीरियल शामिल हैं. जैसे ‘मेरी दुर्गा’ शामिल हैं.

Bharat Express Live

Also Read