Bharat Express

Khatron Ke Khiladi 13: उर्फी जावेद ने कहा खतरों के खिलाड़ी 13 को टाटा बाय-बाय, शो का ऑफर ठुकराने की ये है बड़ी वजह

Uorfi Javed: अतरंगी स्टाइल की वजह से सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद को लेकर खबर थी कि वे ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ में नजर आएंगी.

Urfi Javed:

उर्फी जावेद (फोटो)

Khatron Ke Khiladi13: उर्फी जावेद हमेशा अपने बोल्ड फैशन सेंस की वजह से सुर्खियां बटोरती हैं. हाल ही में खबर आई थी कि उर्फी जावेद स्टंट बेस्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 13 में शामिल होने जा रही हैं. रियलिटी शो के आने वाले सीजन के लिए उर्फी को अप्रोच किया गया है और उन्होंने शो के लिए हां कह दी है. अब एक्ट्रेस के करीबी सूत्र बता रहे हैं कि उर्फी जावेद काफी समय से खतरों के खिलाड़ी 13 की टीम के साथ बातचीत कर रहे थे. वह भी इस शो को करने की इच्छुक थीं, लेकिन अब ऐसा नहीं हो पाया है.

खतरों के खिलाड़ी में क्यों नहीं दिखेंगी उर्फी जावेद?

दरअसल, उर्फी जावेद किसी बड़े प्रोजेक्ट के लिए किसी से बात कर रहे थे, जो खतरों के खिलाड़ी का ऑफर स्वीकार करने से ठीक पहले फाइनल हो गया था. इसलिए उर्फी जावेद को खतरों के खिलाड़ी 13 से बाहर होना पड़ा.  हालांकि, अभिनेत्री अपने बड़े प्रोजेक्ट को लेकर उत्साहित हैं और जल्द ही अपने प्रशंसकों के साथ खबर साझा करेंगी.

उर्फी अबु जानी और संदीप खोसला के लिए मॉडल बन गई

वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्फी हाल ही में साउथ की एक मैगजीन के डिजिटल कवर पर डिजाइनर कपड़े पहने नजर आईं. उन्होंने अपने नए संग्रह के लिए प्रसिद्ध डिजाइनर जोड़ी अबू जानी और संदीप खोसला के लिए भी मॉडलिंग की.

ये भी पढ़ें- बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है ‘तू झूठी मैं मक्कार’, दूसरे दिन की कमाई भी शानदार

कोई डिजाइनर मुझे कपड़े नहीं देता था: उर्फी जावेद

तब एक तस्वीर शेयर करते हुए उर्फी ने लिखा था, ‘मैं अबु जानी संदीप खोसला द्वारा प्रोड्यूस किए जाने को लेकर रोमांचित हूं. वे जो करते हैं उसके स्वामी हैं और मैं जो हूं उसकी स्वीकृति के साथ मुझे और अधिक सशक्त महसूस कराया है. पहले कोई डिजाइनर मुझे कपड़े नहीं देता था, इसलिए मैंने अपने कपड़े खुद बनाना शुरू किया। अबू और संदीप ने इसे मेरे लिए बदल दिया. बता दें, उर्फी आखिरी बार स्प्लिट्सविला एक्स4 में मिसचीफ मेकर के किरदार में नजर आई थीं.

Bharat Express Live

Also Read