Bharat Express

Urfi Javed: टॉपलेस होकर रेस्टोरेंट पहुंची उर्फी, भड़क गए लोग, बोले- इन्हें किसी चिड़ियाघर में बंद करो…

Urfi Javed: इससे पहले उर्फी ने एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें उन्होंने अपनी अपर बॉडी पर कोई कपड़ा नहीं पहना है. नीचे ब्लैक स्कर्ट पहनी है. उन्होंने एक हाथ में प्लेट पकड़ रखी है,और दूसरे हाथ में जूस का ग्लास पकड़ा हुआ है.

Urfi Javed

उर्फी जावेद (फोटो)

Urfi Javed:  बिग बॉस ओटीटी उर्फी जावेद ऐसी ठंड में भी लगता है कि सोशल मीडिया पर आग लगाकर ही मानेंगी. एक बार फिर से उर्फी सोशल मीडिया पर छाई हुईं हैं. उर्फी का एक नया वीडियो इंटरनेट पर सामने आया है, जिसमें वो टॉपलेस नजर आ रही हैं. उनका ये वीडियो फिर से फैंस के बीच सुर्खियों में बना हुआ है.

टॉपलेस होकर पार्टी में पहुंची उर्फी

उर्फी जावेद का नया वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में उर्फी टॉपलेस होकर बवाल मचा दिया. अपने बदन को ढकने के लिए उन्होंने डायमंड स्टोन से बने एक लंबे नेकलेस का यूज किया है. वहीं उसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर की शॉर्ट स्कर्ट पहनी हैं, जो साइड में जालीदार है. इसके साथ उन्होंने बन बनाकर अपने को स्टाइल दिया है. उनका ग्लिटरी मेकअप उन्हें और भी खूबसूरत बना रहा है. हाई हील्स के साथ उर्फी ने अपने लुक को कंप्लीट किया है. उनका ये वीडियो हमेशा की तरह ही लोगों के होश उड़ा रहा है.

न्यू ईयर पार्टी में हुईं शामिल

दरअसल, उर्फी जावेद अपने खास दोस्तों के साथ न्यू ईयर से पहले मुंबई के एक रेस्टोरेंट में डिनर के लिए पहुंची थीं. इस दौरान उर्फी को देखकर पापाराजी ने उन्हें फिर से अपने कैमरे में कैद करने का मौका हाथ से जाने नहीं दिया.उर्फी पापाराजी को बार-बार रुक कर पोज देती दिख रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ये भी पढ़ें- Rishabh Pant Accident: एक्सीडेंट में घायल हुए ऋषभ पंत तो उर्वशी ने भी मांगी सलामती की दुआएं, इंस्टाग्राम पर किया ये पोस्ट

फैंस ने किया ट्रोल

उर्फी फिर से ट्रोल के निशाने पर आ गई हैं. उनके इस वीडियो पर कमेंट कर यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. वीडियो पर कमेंट कर एक यूजर ने लिखा, ‘इसको किसी चिड़ियाघर में बंद करो ऐसे ये खुले आम घूम कर बच्चों को खराब कर रही हैं.’ एक ने लिखा, ‘इसकी अपनी ही एक अलग दुनिया है. जिसमे ये फैशन की टीचर भी खुद है और स्टूडेंट भी खुद.’ इस तरह के कई कमेंट उर्फी के वीडियो पर आ रहे हैं.

-भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read