Bharat Express

Samantha Ruth Prabhu का क्या है न्यू ईयर रेजोल्यूशन प्लान? एक्ट्रेस ने दिया हिंट…

Samantha Ruth Prabhu: साउथ की मशहूर एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु आने वाले नए साल के लिए काफी एक्साइटेड हैं. ऐसे में समांथा ने सोशल मीडिया पर इस नए साल में अपने न्यू ईयर रेजोल्यूशन के बारे में बात की है.

Samantha Ruth Prabhu

साउथ की एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (फोटो)

Samantha Ruth Prabhu:  साउथ की मशहूर एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. एक्ट्रेस नए साल को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. वहीं फिल्म ‘पुष्पा’ के गाने से तहलका मचाने वालीं सामंथा ने एक सेल्फी अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है. इसमें उन्होंने नाइट सूट पहन रखा है. तस्वीरों में वह स्माइल करतीं हुईं नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस सामंथा मुस्कुराती हुई बेहद प्यारी लग रहीं है.

सोशल मीडिया पर सामंथा ने अपने न्यू ईयर रेजोल्यूशन को लेकर चर्चा की है. साथ ही एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि साल 2023 में वह किस तैयारी के साथ एंट्री लेने वाली हैं.

सामंथा ने अपने न्यू ईयर रेजोल्यूशन के बारे में  किया जिक्र

बता दें कि सामंथा ने गुरुवार रात को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में सामंथा रुथ प्रभु ने अपनी एक क्यूट से तस्वीर को शामिल रखा है. साथ ही इस लेटेस्ट फोटो के कैप्शन में सामंथा ने अपने न्यू ईयर रेजोल्यूशन के बारे में जिक्र किया है. जिसके साथ सामंथा प्रभु ने अपने चाहने वालों को एडवांस में आने वाले नए साल 2023 की बधाई दी है.

सामंथा ने पोस्ट में लिखा है कि- एकता के साथ आगे बढ़ना है. हम जो भी कर सकते हैं उसे कंट्रोल में करें. लगता है ये नए और आसान संक्लपों का समय है.जो खुद के लिए दयालु और विनम्र है. भगवान सबका भला करे, हैप्पी न्यू ईयर 2023. इस तरह से सामंथा रुथ प्रभु ने अपने न्यू ईयर रेजोल्यूशन को लेकर बड़ी बात कही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

‘यशोदा’ ब्लॉकबस्टर हुई साबित

दरअसल इस फिल्म में सामंथा रुथ प्रभु का एक्शन अवतार फैंस के दिलों को आसानी से छू गया. सिनेमाघरों में सामंथा की ‘यशोदा’ ने जमकर धूम मचाई. जिसकी वजह से फिल्म ‘यशोदा’ ब्लॉकबस्टर साबित हुई. इतना ही इस फिल्म में सामंथा रुथ प्रभु की एक्टिंग की सराहना क्रिटिक्स से लेकर तमाम ऑडियंस ने भी की. सामंथा सस्पेंस और एक्शन से भरपूर थ्रिलर ‘यशोदा’ (Yashoda) लोगों को काफी पसंद आई.

-भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read