Bharat Express

Kapil Sharma Net Worth: कपिल शर्मा की कुल संपत्ति 300 करोड़ है? जानिए कैसा रहा कॉमेडियन का रिएक्शन

Kapil Sharma Net Worth: कपिल शर्मा ने एक इंटरव्यू में अपनी नेट वर्थ को लेकर बात की. इसी के साथ उन्होंने गिन्नी संग अपनी बॉन्डिंग के बारे में भी बताया.

कपिल शर्मा की नेट वर्थ

Kapil Sharma Net Worth: कॉमेडी के बादशाह कहे जाने वाले कपिल शर्मा इन दिनों फिल्म ज्विगेटो के प्रचार में व्यस्त हैं. फिल्म 17 मार्च को रिलीज हो रही है. इसे नंदिता दास ने बनाया है. प्रमोशन के दौरान कपिल अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात कर रहे हैं. हाल ही में कपिल ने अपनी नेटवर्थ के बारे में भी बात की.

कपिल शर्मा की कुल संपत्ति कितनी है?

एक इंटरव्यू में जब कपिल से पूछा गया कि आपकी नेटवर्थ 300 करोड़ है? तो कपिल जवाब में हंसने लगे. उसने कहा, ‘मैंने भी बहुत पैसा खोया है…सच कहूं तो मैं इन सब चीजों के बारे में नहीं सोचता. मुझे बस इतना पता है कि मेरे पास एक घर है, एक कार है, एक परिवार है और यही मायने रखता है.

‘हां, मैं साधु नहीं हूं. पैसा आने पर मैं मना नहीं करूंगा. लेकिन आज भी मेरी सोच सैलरी को लेकर है. मेरी पत्नी चीजों पर खर्च करना पसंद करती है, लेकिन मुझे नहीं. लेकिन वह एक अमीर घर से आती है. कपिल ने आगे कहा, ‘गिन्नी एक अमीर परिवार से आती हैं, फिर भी उन्हें मेरे बैकग्राउंड के साथ एडजस्ट करने में कोई परेशानी नहीं हुई.’

ये भी पढ़ें- Salman Khan: जूही चावला से शादी करना चाहते थे सलमान खान, एक्ट्रेस के पिता से भी कर ली थी बात, लेकिन….

कपिल ने गिन्नी से कब की थी शादी?

कपिल ने कहा कि वह गिन्नी की बहुत इज्जत करते हैं. हमारा बंधन अच्छा है. गिन्नी ने हमेशा उनके सुख-दुख में साथ दिया है. बता दें कि उन्होंने 12 दिसंबर 2018 को गिन्नी चतरथ से शादी की थी. इस कपल के दो बच्चे हैं, एक बेटी अनायरा और एक बेटा त्रिशान.

कपिल शर्मा की करियर यात्रा

कपिल ने 2007 में स्टैंड-अप कॉमेडी रियलिटी शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ सीजन 3 जीतने के बाद प्रसिद्धि हासिल की. ​​उन्होंने ‘कॉमेडी सर्कस’ शो भी किया. वह ‘भावनाओं को समझो’ (2010), ‘किस किसको प्यार करूं’ (2015), और ‘फिरंगी’ (2017) जैसी फिल्मों में दिखाई दिए. उन्हें एबीसीडी 2 (2015) में कैमियो करते हुए भी देखा गया था. कपिल टीवी शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ और ‘फैमिली टाइम विद कपिल एंड कपिल शर्मा’ के लिए जाने जाते हैं.

Bharat Express Live

Also Read

Latest