Bharat Express

kind Kashmir कॉन्क्लेव 13 मई को कैलिफोर्निया के मिलपिटास में इंडिया कम्युनिटी सेंटर में आयोजित

धारा 370 को हटाने के बाद जम्मू और कश्मीर और आगे के रास्ते पर चर्चा करने के लिए प्रतिष्ठित नागरिक, वक्ता, उद्यमी और उद्यम पूंजीपति हाल ही में कैलिफोर्निया में जुटे.

21 अगस्त, 2019 को नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा धारा 370 को हटाने के बाद जम्मू और कश्मीर और आगे के रास्ते पर चर्चा करने के लिए प्रतिष्ठित नागरिक, वक्ता, उद्यमी और उद्यम पूंजीपति हाल ही में कैलिफोर्निया में जुटे. -kind Kashmir कॉन्क्लेव 13 मई को कैलिफोर्निया के मिलपिटास में इंडिया कम्युनिटी सेंटर में आयोजित किया गया था.

कश्मीर कॉन्क्लेव टीम, जिसकी मेजबानी व्यक्तियों के एक समूह द्वारा की गई थी, मुख्य रूप से कश्मीर के मूल निवासी, ने इस कार्यक्रम के आयोजन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, जिसमें निपुण उद्यमी, वकील और डॉक्टर शामिल थे. टीम के सदस्यों में जीवन जुत्शी, ज़ारा हाशिम, इरफ़ान अली और तसव्वर जलाली शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- कर्नाटक CM के शपथ ग्रहण समारोह में KCR और केजरीवाल को न्योता नहीं, इन नेताओं को कांग्रेस ने बुलाया

इस आयोजन ने आयात-निर्यात कानूनों, कराधान, उद्योगपतियों, उद्यमियों और अन्य प्रमुख हितधारकों में उद्योग विशेषज्ञों को इकट्ठा करके संयुक्त राज्य अमेरिका और जम्मू-कश्मीर के बीच द्विपक्षीय व्यापार को बढ़ावा दिया. इसका उद्देश्य दोनों क्षेत्रों के बीच व्यापार संबंधों को सुविधाजनक बनाना और मजबूत करना था.

Bharat Express Live

Also Read