Bharat Express

Atiq Ahmed Son: अतीक अहमद के बेटों की रिहाई के बाद समर्थकों में मना जश्न, फोड़े पटाखे, लंबा काफिला निकालकर की नारेबाजी

Atiq Ahmed: अतीक अहमद के दोनों बेटे जब हटवा गांव पहुंचे तो यहां पर बिल्कुल वैसे ही गाड़ियों का लम्बा काफिला देखने को मिला है, जैसे माफिया अतीक के लिए निकलता था.

atiq-ahmad

माफिया अतीक अहमद (फाइल फोटो)

Atiq Ahmed News: बाल सुधार गृह राजरूपपुर से रिहा होकर जब माफिया अतीक अहमद (Atiq Ahmed) के दोनों नाबालिग बेटे (अहजम और आबान ) पहुंचे तो हटवा इलाके में अतीक के समर्थकों ने जश्न मनाकर दोनों का स्वागत किया और जमकर नारेबाजी की. इस दौरान इलाके में अतीक के समर्थकों का लंबा काफिला दिखाई दिया. वहीं इस काफिले में पुलिस की जीप भी शामिल दिखी. इस सम्बंध में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें माफिया के बेटों को रिहाई में जश्न मनाते दिखाया जा रहा है.

सूत्रों के मुताबिक, अतीक अहमद के दोनों बेटे जब हटवा गांव पहुंचे तो यहां पर बिल्कुल वैसे ही गाड़ियों का लम्बा काफिला देखने को मिला, जैसे माफिया अतीक के लिए निकलता था. बड़ी बात तो ये है कि इस काफिले में तमाम कारों के साथ ही बाइक और घोड़े पर सवाल समर्थक शामिल हुए और पूरे रास्ते पटाखे फोड़ते हुए, जश्न मनाते हुए काफिले में शामिल हुए. बताया जा रहा है कि, माफिया अतीक अहमद जिस गद्दी बिरादरी से ताल्लुक रखता था, उसमें घुड़सवारी एक शौक होता है. तो इसीलिए उसकी बिरादरी से सम्बंधित लोग इस काफिले में घोड़े से शामिल हुए. वहीं सोशल मीडिया पर वायरल काफिले के वीडियो पर अतीक के तमाम समर्थक तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. कोई काफिले के वीडियो के साथ ‘शेर इज बैक’ तो कोई हिंदी फिल्म के गानों पर रील बना कर शेयर कर रहा है. बता दें कि अतीक अहमद के पांच बेटे थे, जिसमें से असद उमेश पाल हत्याकांड मामले में पुलिस मुठभेड़ में मारा जा चुका है तो वहीं उसके दो बड़े बेटे जेल में हैं और अब दो की रिहाई हुई है. अहजम अतीक का चौथे नम्बर का बेटा है तो वहीं आबान सबसे छोटा बेटा है. दोनों को 4 मार्च को बाल संरक्षण गृह में रखा गया था.

ये भी पढ़ें- Atiq Ahmed Son: ‘अतीक अहमद के दोनों बेटों की कस्टडी शाहीन को दी…’ यूपी सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में दी जानकारी

सोमवार को हुए रिहा

बता दें कि सोमवार की शाम को सीडब्लूसी के आदेश के बाद अतीक के दोनों छोटे बेटों को बाल संरक्षण गृह से रिहा कर दिया गया था और दोनों की कस्टडी अतीक की बहन शाहीन को सौंपी गई है. उसने दोनों बच्चों की कस्टडी को लेकर सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दी थी. बता दें कि अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की 15 अप्रैल को हत्या हो चुकी है तो वहीं उमेश हत्याकांड मामले में अतीक की बीवी शाइस्ता परवीन, उसकी देवरानी और अतीक की एक बहन फरार चल रही है. पुलिस इन सभी की तलाश में जुटी है. इसी साल फरवरी में उमेश पाल की हत्या की गई थी. वह बसपा विधायक राजू पाल की हत्या के अहम गवाह थे. इस मामले में उमेश पाल की पत्नी ने अतीक अहमद के पूरे परिवार पर नामजद मुकदमा लिखवाया था.

-भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read