Bharat Express

Chhattisgarh: चुनाव से पहले नक्सली फिर हुए एक्टिव, BJP नेता को उतारा मौत के घाट, प्रत्याशी के लिए करने गए थे प्रचार

Chhattisgarh BJP leader Death: चुनाव से पहले प्रदेश में नक्सली फिर से एक्टिव हो गए हैं. नक्सलियों को लेकर राज्य में सुरक्षाबलों की कई टीमों को तैनात किया गया है. ताकी आसानी से चुनाव कराया जा सके. लेकिन इससे बाद भी नक्सलियों ने घटना को अंजाम दे दिया.

बीजेपी नेता रतन दुबे (फोटो ट्विटर)

Chhattisgarh Election: छत्तीसगढ़ में चुनाव से पहले नक्सल ग्रस्त इलाके नारायणपुर जिले में एक बीजेपी नेता की हत्या कर दी गई है. हालांकि इसके पीछे किसका हाथ है इसकी साफ तौर पर जानकारी सामने नहीं आई है. बीजेपी नेता रतन दुबे की हत्या के बारे में बस्तर रेंज IG सुंदरराज पी. ने बताया कि घटना को अंजाम उग्रवाद प्रभावित नारायणपुर जिले दिया गया. वहीं उनसे जब इसमें नक्सली के मिलीभगत के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि एक टीम को घटनास्थल पर भेजा गया है और जांच के बाद इस संबंध में कुछ भी साफ हो पाएगा.

वहीं चुनाव से पहले प्रदेश में नक्सली फिर से एक्टिव हो गए हैं. नक्सलियों को लेकर राज्य में सुरक्षाबलों की कई टीमों को तैनात किया गया है. ताकी आसानी से चुनाव कराया जा सके. लेकिन नक्सलियों ने किसी तरह इस घटना को अंजाम दिया और बीजेपी नेता रतन दुबे की हत्या कर दी.

चुनाव प्रचार करके लौट रहे थे बीजेपी नेता

जानकारी के मुताबिक, नक्सलियों ने इस घटना को उस अंजाम दिया जब बीजेपी ने चुनाव प्रचार के लिए गए हुए थे. वह बीजेपी प्रत्याशी के लिए ग्राम कौशलनार में वोट मांगने के लिए गए हुए थे. वहां से लौटते समय नक्सलियों ने उन पर हमला बोल दिया. इस हमले में बीजेपी ने बुरी तरह से घायल हो गए. इसके कुछ देर बाद उनकी मौत हो गई.

यह भी पढ़ें- रेव पार्टी…सांपों के जहर मामले के बीच मुंबई में नजर आए थे Elvish Yadav, अब राजस्थान पुलिस ने कोटा से पकड़ा

सुरक्षा को लेकर किए गए कड़े इंतजाम

प्रदेश में चुनाव को देखते हुए नक्सलियों को लेकर सतर्कता बरतते हुए पहले सुरक्षा व्यवस्था के इंतजाम किए जा रहे हैं. जिससे एक सुरक्षित माहौल में चुनाव कराया जा सके. ऐसे में नक्सलियों ने जिस तरह से इस घटना को अंजाम दिया है. उससे एक बार फिर सुरक्षा व्यवस्था पर

– भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read

Latest