Assembly Election Results 2023

Lucknow: पूर्व मंत्री आशुतोष टंडन की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि सभा, डिप्‍टी CM बृजेश पाठक, सांसद दिनेश शर्मा समेत इन नेताओं ने किया याद

उत्तर प्रदेश में आज पूर्व मंत्री आशुतोष टंडन गोपाल (स्व.) की पुण्य स्मृति के अवसर पर सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने श्रद्धांजलि सभा आयोजित की. इस दौरान नेताओं ने आशुतोष टंडन को याद किया.

BJP leader

लखनऊ पूर्व विधानसभा से विधायक एवं पूर्व मंत्री आशुतोष टंडन गोपाल (स्व.) की पुण्य स्मृति

UP news: लखनऊ पूर्व विधानसभा से विधायक एवं पूर्व मंत्री आशुतोष टंडन गोपाल (स्व.) की पुण्य स्मृति में भारतीय जनता पार्टी लखनऊ महानगर द्वारा आयोजित श्रद्धांजलि सभा में उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक, राज्यसभा सांसद डॉ दिनेश शर्मा, प्रदेश उपाध्यक्ष एवं विधायक पंकज सिंह, लखनऊ महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी, विधायक डॉ नीरज बोरा सहित विभिन्न वरिष्ठ पदाधिकारियों, जनप्रतिनिधियों और सामाजिक संस्थाओं के लोगों ने उनके चित्र पर श्रद्धा सुमन अर्पित कर श्रद्धांजलि अर्पित की। इस अवसर पर भाई सुबोध टंडन और अमित टंडन व अन्य परिवार जन भी उपस्थित रहे।

उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने कहा कि आशुतोष टंडन गोपाल जी का निधन अत्यंत दुखद है वह एक अत्यंत जनप्रिय कर्मठ और जुझारू राजनेता के रूप में सदैव याद किए जाएंगे। उन्होंने कार्यकर्ताओं को हमेशा संगठन के प्रति समर्पण और कर्तव्य का पाठ पढ़ाया। भले ही टंडन आज हमारे बीच नहीं हैं लेकिन उनके बनाये आदर्श और मूल्य हमेशा हमे ऊर्जा देते रहेंगे। डॉ दिनेश शर्मा ने कहा कि गोपाल जी ने बाबूजी लालजी टंडन जी की राजनैतिक विरासत का बखूबी निर्वाह किया और क्षेत्र चाहे राजनितिक हो या फिर सामाजिक सभी में उन्होंने एक छाप छोड़ी।

BJP leader in UP

पंकज सिंह ने कहा कि यह सच्चाई है लेकिन यह यकीन नहीं हो रहा है कि वह हम लोग के बीच में नहीं है। बीते कई महा से हम लोग उनके स्वास्थ्य की जानकारी ले रहे थे और ईश्वर से प्रार्थना कर रहे थे कि शीघ्र स्वस्थ हों।आज हम लोग के बीच में शरीर से नहीं है लेकिन हम लोग की स्मृति में हमेशा जीवित रहेंगे। वहीं, महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी ने कहा कि अत्यंत द्रवित मन से आज गोपाल भैया को श्रद्धांजलि अर्पित की है और ईश्वर से प्रार्थना है कि ईश्वर उनको सदगति प्रदान करें। अमित टंडन ने द्रवित मन से कहा कि लखनऊ महानगर का पहला कार्यक्रम है कि जिसमें गोपाल भैया मौजूद नहीं है और उनकी अनुपस्थिति में हम सब यहां मौजूद हैं लेकिन विधि का विधान है आज उनको श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए कार्यक्रम कर रहे हैं।

अमित टंडन बोले कि बाबूजी की विरासत को आगे बढ़ने का पूरी निष्ठा से कार्य किया। सभी कार्यकर्ताओं से एक पारिवारिक रिश्ता था और सदैव उनके कार्य को शीघ्रता से करने का प्रयास करते थे और क्षेत्र में सभी जनप्रतिनिधि और कार्यकर्ता जनता की आवश्यकताओं के कार्यों को पूरा करने का प्रयास करें यही उनको सच्ची श्रद्धांजलि है।

मीडिया प्रभारी प्रवीण गर्ग ने बताया कि श्रद्धांजलि सभा में एमएलसी रामचंद्र प्रधान, प्रदेश उपाध्यक्ष संतोष सिंह, पूर्व महापौर संयुक्ता भाटिया, पूर्व नगर अध्यक्ष मनोहर सिंह, मानसिंह, हरशरण लाल गुप्ता, राजीव दीक्षित, विवेक सिंह तोमर, घनश्याम अग्रवाल, टिंकू सोनकर, सौरभ वाल्मीकि सहित बड़ी संख्या में पार्षद गण, मंडल अध्यक्ष और कार्यकर्ताओं ने नम आंखों से श्रद्धांजलि अर्पित की।

— भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read