Bharat Express

क्वाड लीडर्स ने “क्रिटिकल एंड इमर्जिंग टेक्नोलॉजी स्टैंडर्ड्स पर सिद्धांत” लॉन्च किया

एंथनी अल्बनीस ने यहां वार्षिक क्वाड शिखर सम्मेलन में वैश्विक चुनौतियों को दबाने पर बातचीत की.

क्वाड के सदस्य देशों की बैठक

एंथनी अल्बनीस ने यहां वार्षिक क्वाड शिखर सम्मेलन में वैश्विक चुनौतियों को दबाने पर बातचीत की. यहां शनिवार को लीडर्स समिट में क्वाड देशों ने लोगों के जीवन को अधिक सुरक्षित, समृद्ध और पुरस्कृत करने के लिए प्रौद्योगिकी डिजाइन, विकास, शासन और उपयोग पर क्वाड सिद्धांतों की शुरुआत की.

एक बयान में कहा गया है, “हमने पुष्टि की कि महत्वपूर्ण और उभरती प्रौद्योगिकियों को हमारे साझा लोकतांत्रिक मूल्यों और सार्वभौमिक मानवाधिकारों के सम्मान द्वारा आकार दिया जाना चाहिए, और हमने आपसी विश्वास और विश्वास के आधार पर एक खुली, सुलभ और सुरक्षित प्रौद्योगिकी पारिस्थितिकी तंत्र को बढ़ावा देने की अपनी प्रतिबद्धता को रेखांकित किया.” यहां क्वाड लीडर्स समिट के समापन के बाद विदेश मंत्रालय द्वारा जारी किया गया.

ये भी पढ़ें- G7 की बैठक में PM Modi से गले मिले अमेरिकी राष्ट्रपति Biden, ये मुलाकात भारत और अमेरिका के रिश्तों को देगी नई दिशा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन, जापानी प्रधान मंत्री फुमियो किशिदा और उनके ऑस्ट्रेलियाई समकक्ष एंथनी अल्बनीस ने यहां वार्षिक क्वाड शिखर सम्मेलन में वैश्विक चुनौतियों को दबाने पर बातचीत की.

Bharat Express Live

Also Read