Bharat Express

आज से जून का पहला सप्ताह शुरू, खुलेगी इन 4 राशि वालों की किस्मत, मां लक्ष्मी रहेंगी मेहरबान

Saptahik Rashifal 3 to 9 June: आज से जून का नया सप्ताह शुरू हो गया है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, इस सप्ताह कुछ राशियों की किस्मत खुलने वाली है.

weekly horoscope

साप्ताहिक राशिफल.

weekly horoscope saptahik rashifal 3 to 9 june: अंग्रेजी कैलेंडर के मुताबिक, आज से जून का पहला सप्ताह शुरू हो रहा है जो कि 9 जून तक रहेगा. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार यह सप्ताह 12 राशियों में से चार से के लिए बेहद लकी रहने वाला है. इस सप्ताह की शुरुआत में दूसरा बड़ा मंगल, शनि जयंती, ज्येष्ठ अमावस्या और वट सावित्री व्रत पड़ने वाले हैं. ऐसे में यह सप्ताह इन राशियों से जुड़े लोगों के लिए धन लाभ और करियर में जबरदस्त तरक्की वाला साबित होगा. ज्योतिषीय गणना के अनुसार, जानते हैं कि इस सप्ताह किन राशि वालों की किस्मत खुलने वाली है और किन्हें मां लक्ष्मी की कृपा प्राप्त होगी.

सिंह राशि

सिंह राशि से जुड़े लोगों के लिए यह सप्ताह अत्यधिक शुभ है. इस सप्ताह आमदनी में वृद्धि होगी. साथ ही घर में शुभ कार्य संपन्न होंगे. नौकरी और व्यापार में जबरदस्त तरक्की की प्रबल संभावना है. इसके अलावा मां लक्ष्मी की कृपा प्राप्त होगी जिससे जमकर धन लाभ होगा. इतना ही नहीं, करियर में भी जबरदस्त प्रदर्शन देखने को मिलेगा.

कन्या राशि

इस राशि से संबंधित लोगों को यह सप्ताह बेहद लकी साबित होने वाला है. स्वास्थ्य के दृष्टिकोण से भी सप्ताह शुभ साबित होगा. सेहत अच्छी रहेगी. धन की स्थिति अच्छी रहने वाली है. नौकरी में कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है जो कि फायदेमंद साबित होगा.

तुला राशि

यह सप्ताह धन कमाने के लिए खास है. इस सप्ताह धन लाभ के कई अवसर मिलेंगे. करियर में खूब तरक्की का योग बन रहा है. आर्थिक लाभ भी होगा. व्यापार करने वालों को जमकर मुनाफा प्राप्त होगा. साझेदारी वाले व्यापार में अच्छा खासा धन लाभ होगा.

वृश्चिक राशि

इस राशि से संबंध रखने वालों के लिए भी जून का पहला सप्ताह फायदेमंद साबित होने वाला है. धन कमाने के लिए भरपूर अवसर प्राप्त होगा. कोई नया काम शुरू कर सकते हैं जिसमें आगे चलकर आर्थिक लाभ होगा. नए लोगों से मुलाकात होगी. किस्मत का भरपूर साथ मिलेगा. राजनीति से जुड़े लोंगों के लिए यह सप्ताह अत्यंत खास है.

यह भी पढ़ें: मंगल के गोचर से जून का आगाज, PM मोदी की राशि समेत इन राशियों को मिलेगी जबरदस्त सफलता

Bharat Express Live

Also Read