Bharat Express

IPL 2023: एक हार और RCB का गेम ओवर, चेन्नई प्लेऑफ में एंट्री करने के कगार पर खड़ी है..

IPL 2023 Playoffs race: बैंगलोर को अगर अपनी उम्मीदों को बचाए रखना है तो उसे राजस्थान को पटखनी देनी होगी.

IPL 2023

IPL 2023

MS Dhoni-Virat Kohli, IPL 2023: आईपीएल 2023 का लीग स्टेज अब जल्द खत्म होने वाला है. प्लेऑफ की जंग में बाजी मारने के लिए सभी टीमों के बीच कांटे की टक्कर हो रही है. इस बीच सुपर संडे के डबल हेडर में अब तक के दो  सबसे बड़े मैच खेले जाएंगे. क्योंकि इस मुकाबले में दांव पर होगी दो दिग्गजों की किस्मत. दरअसल, रविवार को विराट कोहली और एमएस धोनी के फ्यूचर का फैसला भी हो जाएगा. चाहे आरसीबी हो या सीएसके दोनों टीम प्लेऑफ में एंट्री करने के लिए लड़ रही है. जिसमें चेन्नई के पास प्लेऑफ में सबसे पहले एंट्री करने का मौका है. वहीं, आरसीबी के पार आखिरी मौका होगा प्लेऑफ में बने रहने का.

चेन्नई प्लेऑफ में एंट्री करने के कगार पर खड़ी है..

एमएस धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स इस टूर्नामेंट में अब तक शानदार रही है. टीम ने 12 मैच में 7 जीतकर 14 अंक के साथ दूसरे नंबर पर है और केकेआर के खिलाफ चेन्नई के पास मौका है प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की करने का. इस मौके का एसएस धोनी जरूर फायदा उठाना चाहेंगे और दो अंक हासिल कर अपनी जगह पक्की करेंगे. हालांकि अगर ऐसा नहीं होता तो उनके पास एक और मौका होगा. मगर उन्हें फिर थोड़ा और इंतजार करना होगा.

ये भी पढ़ें: IPL 2023 का ‘गेम चेंजर’, कहीं मिस तो नहीं कर गए आप इनकी ये धमाकेदार पारी

एक हार और RCB का गेम ओवर

टूर्नामेंट में अब तक बैंग्लोर ने 11 में से 5 मैच जीते और 6 गंवा दिए. 10 अंकों के साथ वो 7वें स्थान पर है. उसकी रन रेट भी -0.345 है. अगर बैंगलोर आज का मुकाबला गंवा देती है तो उसके पास फिर अपने अगले दोनों मुकाबले जीतकर 14 अंक हासिल करने का मौका है, मगर बैंगलोर की हार का मतलब राजस्थान की जीत है और फिर उसके 14 अंक हो जाएंगे. अभी गुजरात टाइटंस, चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस वो 3 टीम है, जिसने पहले ही 14 और उससे ज्यादा अंक हासिल कर लिए हैं. यानी राजस्थान के खिलाफ हार बैंगलोर का खेल खत्म कर देगी. वहीं अन्य टीमों की बात करे तो टॉप-5 की टीमों के बीच अब भी मुकाबला टक्कर का है. लेकिन आने वाले कुछ दिनों में ये तस्वीर साफ हो जाएगी.

Bharat Express Live

Also Read