Bharat Express

Jasprit Bumrah की वापसी को लेकर आई बड़ी खबर, वर्ल्ड कप से पहले मिल सकता है फैंस को सरप्राइज!

Bumrah set for comeback: जसप्रीत बुमराह ने कुछ ही महीने पहले न्यूजीलैंड में अपनी पीठ की सर्जरी कराई थी.

Jasprit Bumrah

Jasprit Bumrah

Jasprit Bumrah, Team India: बीते कुछ साल टीम इंडिया को ICC इवेंट में एक ऐसी कमी खतली रही है जिससे उन्हें काफी परेशानी भी हुई. चाहे आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल हो, या पिछले साल एशिया कप और टी20 विश्व कप ही क्यों ना हो. लेकिन अब टीम इंडिया की ये टेंशन खत्म होने वाली है. क्योंकि अब जसप्रीत बुमराह की वापसी की खबर आ रही है. भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह, जो पिछले सितंबर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ T20I के बाद से एक्शन से गायब हैं, उनकी अगस्त में तीन T20I बनाम आयरलैंड में प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी करने की संभावना है. News18 की खबर के मुताबिक बुमराह तेजी से रिकवर कर रहे हैं और वो जल्द पूरी तरह फिट हो जाएंगे. बता दें, इस तेज गेंदबाज की इस साल मार्च में पीठ की सर्जरी हुई थी और उन्होंने एनसीए में रिहैबिलिटेशन के लिए लंबा सफर तय किया था.

बुमराह  की वापसी को लेकर आई बड़ी खबर

आयरलैंड श्रृंखला दो महत्वपूर्ण सफेद गेंद टूर्नामेंटों से पहले बुमराह को कुछ आवश्यक खेल समय देगी. तीन-टी20ई श्रृंखला के बाद, भारत सितंबर में एशिया कप में भाग लेता है और फिर अक्टूबर और नवंबर के महीनों में घर में 50 ओवर के विश्व कप पर ध्यान केंद्रित करता है. तेज गेंदबाजों के रिहैबिलिटेशन पर नजर रखने वाले बोर्ड के एक वरिष्ठ अधिकारी का मानना ​​है कि आयरलैंड श्रृंखला के लिए बुमराह की वापसी के संकेत काफी अच्छे हैं. इतना ही नहीं इस सीरीज से बुमराह की फिटनेस को लेकर स्थिति भी साफ हो जाएगी.

ये भी पढ़ें: Team India: एक महीने की छुट्टी, फिर वर्ल्ड से पहले 12 मैच! ICC ट्रॉफी जीतने के लिए टीम इंडिया कितनी तैयार?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by jasprit bumrah (@jaspritb1)

रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि इससे बुमराह को मैदान पर वक्त बिताने का समय मिलेगा. बुमराह लंबे समय से मैदान से दूर हैं. बुमराह एनसीए में वहां के हेड वीवीएस. लक्ष्मण, मेडिकल विभाग के मुखिया नितिन पटेल की देखरेख में हैं. उनके साथ दिल्ली कैपिटल्स की टीम के साथ काम कर चुके फिजियोथैरेपिस्ट एस रजनीकांत भी हैं.

Bharat Express Live

Also Read

Latest