Bharat Express

LSG vs PBKS: लखनऊ और पंजाब की टक्कर, जानें प्लेइंग-11, पिच रिपोर्ट और ड्रीम-11

LSG Vs PBKS: पॉइंट्स टेबल की बात करे तो लखनऊ की टीम चार मैचों में तीन जीत और एक हार के साथ दूसरे नंबर पर है.वहीं पंजाब को चार मैचों में दो जीत के साथ छठे नंबर पर है.

LSG vs PBKS

Photo- Lucknow Super Giants (@LucknowIPL)/Twitter

LSG vs PBKS Dream 11 Prediction, IPL 2023: लखनऊ सुपर जायंट्स और पंजाब किंग्स के बीच टूर्नामेंट का 21वा मैच खेला जाएगा. लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम में यह मुकाबला खेला जाएगा. दो बैक-टू-बैक जीत के साथ, केएल राहुल की अगुवाई वाली एलएसजी अच्छी फॉर्म में है और आत्मविश्वास से भरपूर है. सभी की निगाहें एलएसजी कप्तान केएल राहुल पर होंगी क्योंकि उन्होंने अभी तक इस नए सत्र में अपनी टीम के लिए बल्ले से कुछ खास नहीं किया है. और वह काफी समय से अपने फॉर्म से जूझ रहे हैं.

दूसरी ओर, पंजाब किंग्स को गत चैंपियन गुजरात टाइटंस ने घर में छह विकेट से हराया था. पंजाब ने अपने पहले दो मैचों में दो जीत के साथ अपने नए सत्र की अच्छी शुरुआत की लेकिन उसके बाद जीत की गति को कायम नहीं रख सकी. पीबीकेएस ने अब तक खेले गए अपने 4 मैचों में से 2 जीते हैं.

ये भी पढ़ें: SRH vs KKR: हैदराबाद ने कोलकाता को 23 रनों से हराया, हैरी ब्रूक के तूफानी शतक के आगे नितीश-रिंकू सिंह की पारी बेकार

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-11

-PBKS- शिखर धवन (कप्तान), शाहरुख खान, सैम करन, मैथ्यू शॉर्ट, लियम लिविंगस्टन, प्रभसिमरन सिंह, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), राहुल चाहर, हरप्रीत बराड़, अर्शदीप सिंह,कगिसो रबाडा.

-LSG- केएल राहुल (कप्तान), मार्कस स्टोइनिस, काइल मायर्स, दीपक हुड्डा, क्रुणाल पंड्या,आयुष बढोनी,निकोलस पूरन (विकेटकीपर), मार्क वुड, आवेश खान, रवि बिश्नोई, अमित मिश्रा

LSG vs PBKS Dream-11 के लिए सुझाव

विकेटकीपर- निकोलस पूरन

बल्लेबाज- शिखर धवन,केएल राहुल,भानुका राजपझे, मैथ्यू शॉर्ट

ऑलराउंडर- मार्कस स्टोइनिस, क्रुणाल पंड्या,सैम करन

गेंदबाज- मार्क वुड, रवि बिश्नोई, कगिसो रबाडा.

Also Read