Bharat Express

IPL में आज DC vs SRH, जानें मैच प्रीव्यू, ड्रीम-11 और पॉसिबल प्लेइंग-11

IPL 2023: ओवरऑल रिकॉर्ड की बात करें तो दोनों के बीच 21 मुकाबले खेले गए हैं. 11 में हैदराबाद और 10 में दिल्ली को जीत मिली.

DC vs SRH

Photo- Delhi Capitals (@DelhiCapitals)/Twitter

SRH Vs DC Dream11 Team Prediction: सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) सोमवार को हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में IPL 2023 के मैच नंबर 34 में दिल्ली कैपिटल्स (DC) की मेजबानी कर रही है. SRH और DC अब तक  के सीजन में अंत तालिका में सबसे नीचे की दो टीमें हैं, और दोनों पक्ष स्टैंडिंग में आगे बढ़ने के लिए जीत की तलाश कर रहे हैं.

लगातार पांच हार के बाद डेविड वार्नर की डीसी ने आखिरकार आईपीएल 2023 में अपनी पहली जीत दर्ज की. हालांकि, उनकी चिंता अभी खत्म नहीं हुई है क्योंकि उनके बल्लेबाजों को घर में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ आसान लक्ष्य तक पहुंचने में संघर्ष करना पड़ा. वार्नर का हैदराबाद के साथ पुराना रिश्ता है, जिन्होंने आईपीएल 2016 के खिताब के लिए टीम का नेतृत्व किया था और इस स्थान पर 1,600 से अधिक रन भी बनाए हैं. ऐसे में ये टक्कर काफी दिलचस्प होने वाली है.

एडन मार्क्रम की SRH उमरान मलिक और टी. नटराजन की अगुवाई में तेज आक्रमण के साथ कागज पर बेहतर पक्ष प्रतीत होती है. उनके पास एक मजबूत बल्लेबाजी लाइन-अप के साथ-साथ शीर्ष पर सलामी बल्लेबाज हैरी ब्रूक और बीच में कप्तान मार्कराम हैं. हेड-टू-हेड में SRH को थोड़ी बढ़त है, जिसने DC टीम द्वारा 10 मैचों की तुलना में 11 मैच जीते हैं.

ये भी पढ़ें: B’DAY Special: जीवन के पिच पर भी सचिन ने पूरा किया ‘अर्धशतक’, एक नजर उनके सुनहरे सफर पर…

पिच रिपोर्ट: यहां की पिच आम तौर पर बल्लेबाजों की  मददगार होती है. हैदराबाद में टी-20 में औसत स्कोर 178 का है और स्पिनर्स से ज्यादा तेज गेंदबाजों का बोलबाला रहता है. टॉस जीतने वाली टीम यहां गेंदबाजी करना पसंद कर सकती है.

दोनों टीमों की प्लेइंग-11

SRH: ऐडन मार्करम (कप्तान), हैरी ब्रूक, मयंक अग्रवाल, राहुल त्रिपाठी, हेनरिक क्लासेन, अभिषेक शर्मा, वॉशिंगटन सुंदर, मार्को यानसेन, भुवनेश्वर कुमार, उमरान मलिक और मयंक मारकंडे

इम्पैक्ट प्लेयर: अब्दुल समद, सनवीर शर्मा, ग्लेन फिलिप्स, मयंक डागर और थंगारसु नटराजन.

DC: डेविड वॉर्नर (कप्तान), मनीष पांडे, मिचेल मार्श, फिल सॉल्ट (विकेटकीपर), ललित यादव, अमन खान, अक्षर पटेल, एनरिक नॉर्त्या, कुलदीप यादव, ईशांत शर्मा और मुकेश कुमार.
इम्पैक्ट प्लेयर्स : राइली रूसो, पृथ्वी शॉ, खलील अहमद, चेतन साकरिया और यश धुल.

Bharat Express Live

Also Read