Bharat Express

Suhana Khan: रिंकू पर फिदा हुईं शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, बोलीं- UNREAL, विश्वास नहीं होता, गॉर्जियस गर्ल अनन्या पांडे ने भी लगाई स्टोरी

Rinku Singh Inning: रिंकू सिंह की तूफानी पारी के बाद ट्विटर और इस्टाग्राम पर फैंस के रिएक्शन की बाढ़ आ गई है. वहीं फैंस से अलग उनकी इस करिश्माई पारी पर बॉलीवुड की कई हसिनाएं भी फिदा हो गई हैं.

suhana khan

शाहरुख पर फिदा हुईं सुहाना और अन्नाया

Shahrukh Khan Daughter: कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के धाकड़ बल्लेबाज रिंकू सिंह (Rinku Singh) ने बीती शाम एक मैच में ऐतिहासिक पारी खेली. जिससे उन्होंने पूरी दुनिया पर अपनी अनोखी छाप छोड़ी दी. रिंकू ने अपनी बल्लेबाजी के दम कई लोगों को अपना दिवाना बना लिया है. वहीं उनकी इस पारी पर बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भी फिदा हो गई हैं. उन्होंने कहा कि रिंकू सिंह की ऐतिहासिक पारी पर विश्वास नहीं हो रहा. वाह क्या पारी है…सुहाना खान ने मैच के बाद सोशल मीडिया के जरिए अपनी यह बात कही है. यहां तक की उन्होंने तो रिंकू सिंह की फोटो को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी बना लिया.

कल बीती शाम 9 अप्रैल को खेली गई रिंकू की ऐतिहासिक पारी को हमेशा के लिए याद किया जाएगा. उन्होंने 5 गेंदों में 5 छक्के लगाकर मैच की तस्वीर बदल दी. गुजरात के मुंह के जबड़े से उनकी जीत छीन ली. क्योंकि आखिरी ओवर में 29 रन चाहिए थे और मैच बचाने के लिए किसी करीश्में की ही जरुरती थी. जो रिंकू सिंह ने कर दिखाया.

सुहाना खान और अनन्या पांडे हुई दिवानी

रिंकू सिंहू की तूफानी पारी के बाद ट्विटर और इस्टाग्राम पर फैंस के रिएक्शन की बाढ़ आ गई है. वहीं फैंस से अलग उनकी इस करिश्माई पारी पर बॉलीवुड के हसिनाएं भी फिदा हो गई हैं. एक तरफ शाहरुख की बेटी सुहाना खान ने रिंकू सिंह की फोटा लगा कर लिखा कि- “Unreal यानी की आवास्तविक”. उनके अलावा बॉलीवुड की एक और गॉर्जियस अभिनेत्री अनन्या पांडे भी रिंकू की तरफ आकृषित हुई और उन्होंने भी रिंकू सिंह की फोटो लगाकर दोनों हाथ उठाने वाली इमोजी पोस्ट की है.

यह भी पढ़ें-   Twitter BBC Controversy: ट्विटर ने बीबीसी की निष्पक्षता पर उठाए सवाल! दिया ‘गवर्मेंट फंडेड मीडिया’ का लेबल, कंपनी बोली- “ब्रिटिश जनता देती है फंड”

क्या हुआ था कल मैच में ?

दरअसल कोलकाता नाइट राइडर्स और गुजरात के बीच खेल गए मैच के आखिरी ओवर में कोलकाता को 29 रनों की जरूरत थी. यहां से गुजरात का जीतना लगभग तय था. लेकिन क्रिकेट अनिश्चितताओं का खेल है, ये तो आपने सुना ही होगा. 20वें पहली गेंद पर उमेश यादव ने एक रन लेकर स्ट्राइक रिंकू सिंह को दी. इसके बाद इस खिलाड़ी ने यश दयाल के खिलाफ लगातार पांच छक्के जड़कर टीम को जीत दिला दी.

– भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read

Latest