Bharat Express

IPL 2023: विराट कोहली ने पोस्ट शेयर कर बताया, कौन है “The Real Boss”

IPL 2023: इस इंटरव्यू में रिचर्डस ने अपनी इच्छा जाहिर की कि वह इंडियन प्रीमियर लीग जैसी टी20 लीग में खेलना चाहते थे यदि…

Virat Kohli

Virat Kohli/RCB

Virat Kohli Post: विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें विव रिचर्ड्स को “असली बॉस” के रूप में दिखाया गया है. इस वीडियो में रिचर्ड्स ने कहा, यदि उनके खेलने के दिनों में इंडियन प्रीमियर लीग शुरू हुआ होता, तो वह इसे खेलना पसंद करते. दरअसल, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के सीनियर बल्लेबाज विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज सर विवियन रिचर्डस का एक पुराना इंटरव्यू सोशल मीडिया पर साझा किया है जिस पर कैप्शन दिया गया है “द रियल बॉस”.

क्या है इस वीडियो में खास?

इस इंटरव्यू में रिचर्डस ने अपनी इच्छा जाहिर की कि वह इंडियन प्रीमियर लीग जैसी टी20 लीग में खेलना चाहते थे यदि उनके खेलने के समय में ऐसी लीग होती. रिचर्डस ने कहा, मुझे ऐसी लीग में खेलना बहुत पसंद आता. रिचर्डस को सबसे खतरनाक स्ट्राइकर समझा जाता था. टेस्ट मैचों में उनका स्ट्राइक रेट 86.07 और वनडे में 90.02 था. 71 वर्षीय रिचर्डस ने अपना आखिरी टेस्ट 1991 में इंग्लैंड के खिलाफ खेला था.

ये भी पढ़ें: कौन हैं Bajrang Punia? आखिर क्यों ये खिलाड़ी दे रहा है धरना…

कोहली पर हाल में लखनऊ सुपर जायंट्स के मेंटर गौतम गंभीर से उलझने के कारण 100 फीसदी मैच फीस का जुर्माना किया गया था. विराट छह मई को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलते दिखाई देंगे.

Bharat Express Live

Also Read