Bharat Express

VIDEO: पहले ‘एमएस धोनी पवेलियन’, फिर दिखे माही, कैमरे पर जैसे ही दिखा ये नजारा… खुशी से झूम उठे फैंस

महेंद्र सिंह धोनी आइपीएल के 16 वें सीजन (IPL 2023) की तैयारी में जुट चुके हैं. प्रैक्टिस सेशन के दौरान धोनी की एक तस्वीर वायरल हुई थी.

MS Dhoni

MS Dhoni, Wife Sakshi Spotted in Ranchi Stadium

MS Dhoni IND vs NZ: रांची के झारखंड स्टेट क्रिकेट स्टेडियम में भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे पहले टी 20 मुकाबले के दौरान एक ऐसा वक्त आया जब स्टेडियम में मौजूद दर्शकों के खुशी और रोमांच का ठिकाना नहीं रहा. स्टेडियम के चारो ओर सिर्फ एक ही नाम की गूंज सुनाई देने लगी. ये नाम था भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और रांची के लोकल बॉय महेंद्र सिंह धोनी का. जीं हां, अपने होम ग्राउंड पर खेले जा रहे मुकाबले में महेंद्र सिंह धोनी अपनी पत्नी साक्षी धोनी के साथ इंडियन टीम का सपोर्ट करने पहुंचे थे. धोनी एमएस धोनी पवेलियन में मौजूद थे. जैसे ही कैमरे ने बड़ी स्क्रीन पर धोनी और ‘एमएस धोनी पवेलियन’ दिखाया पूरा स्टेडियम जैसे धोनीमय हो गया. धोनी ने भी हाथ हिलाकर अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया.

मैच से पहले भी खिलाड़ियों से मिले थे धोनी
टीम इंडिया मैच के लिए जब रांची पहुंची थी तो धोनी प्रैक्टिस को दौरान खिलाड़ियों से मिलने स्टेडियम पहुंचे थे. इस दौरान धोनी ने कप्तान हार्दिक पंड्या, इशान किशन, वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल जैसे खिलाड़ियों के साथ लंबा वक्त बिताया. साथ ही उन्हें जरुरी टिप्स भी दिए. धोनी से हार्दिक पंड्या ने भी मुलाकात की थी. हार्दिक पंड्या ने सोशल मीडिया पर धोनी के साथ एक तस्वीर भी पोस्ट की थी जो काफी वायरल हुई थी. इस तस्वीर में पूर्व कप्तान और मौजूदा कप्तान के बीच जबरदस्त बांड दिखा था.

IPL 2023 की तैयारी में धोनी
महेंद्र सिंह धोनी आइपीएल के 16 वें सीजन (IPL 2023) की तैयारी में जुट चुके हैं. प्रैक्टिस सेशन के दौरान धोनी की एक तस्वीर वायरल हुई थी. वायरल तस्वीर में धोनी बल्लेबाजी करते नजर आए थे. इंडियन क्रिकेट टीम के सफलतम कप्तान धोनी IPL के दूसरे सबसे सफल कप्तान हैं. धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स 4 बार चैंपियन बनी है और मुंबई इंडियंस के बाद लीग की दूसरी सबसे सफल टीम है. पिछले साल मुंबई और चेन्नई दोनों का प्रदर्शन खराब रहा था. ऐसा माना जा रहा है कि बतौर खिलाड़ी ये धोनी का आखिरी IPL होगा इसलिए धोनी की ये पूरी कोशिश रहेगी कि वे अपने आखिरी सीजन को यादगार बनाएं और अपनी टीम को चैंपियन बनाकर दुनिया की इस सबसे महंगी और लोकप्रिय टी 20 लीग को अलविदा कहें.

Bharat Express Live

Also Read