Bharat Express

Airtel ने लाया 3 नए सस्ते प्रीपेड प्लान, 5G डेटा के साथ मिलेगा और भी बहुत कुछ

Airtel New Prepaid Plan अपने पोर्टफोलियो में 3 नए प्रीपेड प्लान को जोड़ा है. नए प्रीपेड प्लान उन यूजर्स के लिए बेहद खास हैं जिनको इंटरनेट की जरूरत नहीं पड़ती है.

Airtel New Recharge Plans:

अक्सर आपने देखा होगा की एयरटेल अपने कस्टमर को कई प्रीपेड प्लान पेश करती रहती है. यदि आप भी एयरटेल यूजर हैं तो आपके लिए अच्छी खबर सामने आई है. दरअसल कंपनी ने अपने पोर्टफोलियो में ग्रहकों के लिए 3 नए प्रीपेड प्लान लेकर आई हैं. नए प्रीपेड प्लान उन यूजर्स के लिए बेहद खास हैं जिन्हें इंटरनेट की जरूरत नहीं है. नए प्लान में ग्राहकों को रोजाना 1 जीबी हाई स्पीड डेटा मिलेगा. आइए आपको इस नए प्लान के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं.

एयरटेल का 265 रुपये वाला प्लान

एयरटेल ने अपने ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए 265 रुपये का प्लान पेश किया है. नए प्लान की वैधता 28 दिनों की है. नए प्लान में ग्राहकों को रोजाना 1 जीबी हाई स्पीड डेटा के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग मिलती है. इसके अलावा इस प्लान में रोजाना 100 फ्री एसएमएस भी दिए जाते हैं. इसमें कंपनी ग्राहकों को अनलिमिटेड 5G डेटा, फ्री हेलो ट्यून्स और विंक म्यूजिक सब्सक्रिप्शन भी दे रही है. अगर आप इसे अपने एयरटेल थैंक्स ऐप से रिचार्ज करते हैं तो आपको 2GB डेटा का लाभ मिलेगा.

एयरटेल का 239 रुपये वाला प्लान

एयरटेल ने अपने ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए 239 रुपये का प्लान पेश किया है। नए प्लान की वैधता 21 दिनों की है. नए प्लान में ग्राहकों को रोजाना 1 जीबी हाई स्पीड डेटा के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग मिलती है. इसके अलावा इस प्लान में रोजाना 100 फ्री एसएमएस भी दिए जाते हैं. इसमें कंपनी ग्राहकों को अनलिमिटेड 5G डेटा, फ्री हेलो ट्यून्स और विंक म्यूजिक सब्सक्रिप्शन भी दे रही है. डेटा खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड 64 Kbps हो जाती है.

ये भी पढ़ें- अकाउंट में नहीं है पैसे, फिर भी UPI से कर सकेंगे पेमेंट, RBI के निर्देश के बाद इन बैंकों ने शुरू की सर्विस

एयरटेल का 209 रुपये वाला प्लान

एयरटेल ने अपने ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए 209 रुपये का प्लान पेश किया है. नए प्लान की वैधता 21 दिनों की है.  नए प्लान में ग्राहकों को रोजाना 1 जीबी हाई स्पीड डेटा के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग मिलती है. इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 100 एसएमएस मिलेंगे. इसमें कंपनी ग्राहकों को फ्री हेलो ट्यून्स और विंक म्यूजिक का सब्सक्रिप्शन भी दे रही है.

Also Read