Bharat Express

Maruti Suzuki Invicto को मिली 6200 से ज्यादा बुकिंग, जल्द शुरू होगी डिलीवरी, देखें हर वेरिएंट की कीमत

मारुति सुजुकी ने अपनी 7 सीटर प्रीमियम एमपीवी इनविक्टो लॉन्च कर दी है और इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 24.79 लाख रुपये है. बीते 19 जून से मारुति इनविक्टो की बुकिंग हो रही है और लॉन्च तक 15 दिनों के अंदर इसे 6200 लोगों ने बुक करा लिया.

Maruti Suzuki Invicto Booking Delivery: मारुति सुजुकी ने अब भारतीय बाजार में 20 लाख रुपये से ऊपर के प्राइस सेगमेंट में अपनी सबसे प्रीमियम 7 सीटर कार इनविक्टो लॉन्च की है, जो टोयोटा इनोवा हाईक्रॉस एमपीवी के समान दिखती है. हालाँकि, इनविक्टो के बारे में भी कुछ बहुत अलग है. लेकिन असली खबर यह है कि मारुति इनविक्टो ने प्रीमियम एमपीवी खरीदारों के दिलों को मंत्रमुग्ध कर दिया है, इसका उदाहरण इस तथ्य से मिलता है कि 5 जुलाई को लॉन्च होने से पहले ही 6200 लोगों ने इनविक्टो को बुक कर लिया है. टोयोटा का री-बैज वर्जन मानी जाने वाली मारुति सुजुकी इनविक्टो की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 24.79 लाख रुपये है.

वहीं इनविक्टो की प्री-बुकिंग प्रीमियम एमपीवी के लिए महज 15-16 दिनों में 6200 बुकिंग हासिल करना आसान नहीं है. लेकिन यह बात जरूर दिलचस्प है कि जो लोग टोयोटा इनोवा हाईक्रॉस के लंबे वेटिंग पीरियड से परेशान हैं, उन्हें मारुति सुजुकी इनविक्टो में अपनी भविष्य की 7 सीटर कार की झलक जरूर दिख रही है. इनविक्टो की बुकिंग 19 जून से 25000 रुपये की टोकन राशि पर चल रही है.

मारुति सुजुकी इनविक्टो: देखें तीनों वेरिएंट की कीमत

बता दें मारुति सुजुकी इनविक्टो को 3 वेरिएंट में लॉन्च किया गया है. मारुति इनविक्टो जेटा प्लस 7 सीटर की एक्स-शोरूम कीमत 24.79 लाख रुपये है.  वहीं, इनविक्टो जेटा प्लस 8 सीटर वेरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 24.84 लाख रुपये है. मारुति सुजुकी इनविक्टो के टॉप वेरिएंट अल्फा प्लस 7 सीटर की एक्स-शोरूम कीमत 28.42 लाख रुपये है. इस एमपीवी को आप 61,860 रुपये प्रति माह पर सब्सक्रिप्शन मॉडल पर भी ले सकते हैं.

मारुति सुजुकी इनविक्ट: हाइब्रिड कार

मारुति सुजुकी इनविक्टो को नेक्सा ब्लू, स्टेलर ब्रॉन्ज़, मैजेस्टिक सिल्वर और मिस्टिक व्हाइट जैसे 4 रंग विकल्पों में पेश किया गया है. इस कार का प्रोडक्शन टोयोटा के बिदादी प्लांट में किया जाएगा. मारुति सुजुकी नेक्सा शोरूम में बिक्री के लिए तैयार, यह प्रीमियम एमपीवी इंटेलिजेंट इलेक्ट्रिक स्ट्रॉन्ग हाइब्रिड तकनीक से लैस 2.0-लीटर पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित है. इसमें ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन ऑफर किया गया है. इस एमपीवी का माइलेज 23.24 Kmpl तक है और Invicto महज 9.5 सेकंड में 0-100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ लेती है.

Bharat Express Live

Also Read