Bharat Express

UPI Lite: अब बिना इंटरनेट के भी होगा पेमेंट! Paytm पर मिलेगा 100 रुपए का कैशबैक

UPI Lite: पेटीएम पहली बार पेटीएम यूपीआई लाइट बैलेंस को एक्टिवेट करने पर 100 रुपये तक का एश्योर्ड वेलकम कैशबैक दे रहा है.

UPI-App

यूपीआई

UPI Lite:  पेटीएम पहली बार पेटीएम यूपीआई लाइट बैलेंस को एक्टिवेट करने पर 100 रुपये तक का एश्योर्ड वेलकम कैशबैक दे रहा है.  पेटीएम ऐप पर, यूपीआई लाइट यूपीआई पिन का उपयोग किए बिना एक क्लिक के साथ बिजली की तेजी से वास्तविक समय के लेन-देन को सक्षम बनाता है.

UPI LITE के साथ, उपयोगकर्ता बड़ी संख्या में छोटे मूल्य के UPI भुगतान कर सकते हैं, बिना किसी बैंक लेनदेन की सीमा की चिंता किए.  यह परेशानी मुक्त भुगतान अनुभव के लिए रास्ता बनाता है.  सुरक्षित ऑन-डिवाइस बैलेंस, UPI LITE हर भुगतान के लिए UPI पिन दर्ज करने की आवश्यकता को समाप्त करते हुए दैनिक छोटे मूल्य के लेनदेन को सुपरफास्ट बनाता है.

UPI LITE के साथ, उपयोगकर्ता बड़ी संख्या में छोटे मूल्य के UPI भुगतान कर सकते हैं, बिना किसी बैंक लेनदेन की सीमा की चिंता किए. यह परेशानी मुक्त भुगतान अनुभव के लिए रास्ता बनाता है. सुरक्षित ऑन-डिवाइस बैलेंस, UPI LITE हर भुगतान के लिए UPI पिन दर्ज करने की आवश्यकता को समाप्त करते हुए दैनिक छोटे मूल्य के लेनदेन को सुपरफास्ट बनाता है.

एक बार लोड होने के बाद, यूपीआई लाइट उपयोगकर्ता को ₹ 200 तक का तत्काल लेनदेन करने की अनुमति देता है , जिससे संपूर्ण अनुभव त्वरित और निर्बाध हो जाता है.  UPI LITE में एक दिन में अधिकतम  2,000 दो बार जोड़े जा सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Regular Income Scheme : सरकार हर महीने देगी 9 हजार रुपये, आप भी ले पोस्ट ऑफिस की इस धांसू स्कीम का लाभ

इसके अलावा, यूपीआई लाइट का उपयोग करके किए गए भुगतान बैंक पासबुक को अव्यवस्थित कर देते हैं. ये छोटे मूल्य के लेन-देन अब पेटीएम बैलेंस और इतिहास अनुभाग में दिखाई देंगे.  एनपीसीआई के अनुसार, यूपीआई लाइट के माध्यम से किए गए सभी भुगतानों का दैनिक लेनदेन इतिहास उनके बैंकों से एक एसएमएस के रूप में प्राप्त होगा.

पेटीएम पेमेंट्स बैंक अग्रणी प्रेषक बैंकों में से एक होने के साथ-साथ सबसे बड़े अधिग्रहणकर्ता और लाभार्थी बैंक के रूप में यूपीआई में अग्रणी बना हुआ है.  जब यूपीआई भुगतान की बात आती है, तो पेटीएम उद्योग में उच्चतम सफलता दर के साथ सबसे तेज है.  नवाचार को बढ़ावा देने के अपने प्रयासों के तहत, बैंक UPI LITE लॉन्च करने वाला पहला भुगतान बैंक है.

Bharat Express Live

Also Read

Latest