Bharat Express

Nick Jonas के साथ फैन ने की बदसलूकी, परफॉर्मेंस के दौरान फेंकी ये चीज, गुस्से में सिंगर ने ऐसे दिया जवाब

Nick Jonas On Stage: जोनास ब्रदर्स के कॉन्सर्ट के दौरान एक फैन ने निक पर अपना रिस्टबैंड फेंक दिया जो उनके सीने पर लगा. इससे निक काफी गुस्से में दिखे.

प्रियंका चोपड़ा के पति और जाने माने सिंगर निक जोनस पर उनके फैंस ने लाइव कॉन्सर्ट के दौरान ऐसी हरकत की जिससे उन्हें को गुस्सा आ गया. दरअसल सोशल मीडिया पर सिंगर का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो टोरंटों का है जहां जोनस ब्रदर्स के कॉन्सर्ट के दौरान एक फैन ने निक पर अपना रिस्टबैंड फेंका जो उनके सीने पर लगा. इससे निक काफी नाराज हो गए.

स्टेज पर परफॉर्मेंस के दौरान फैन ने निक जोनास के साथ बदसलूकी की

फैन की इस हरकत के बाद निक को गुस्सा आ गया और उन्होंने फैन से दोबारा ऐसा न करने को कहा. आपको बता दें कि इससे कुछ दिन पहले न्यूयॉर्क के यांकी स्टेडियम में निक के शो के दौरान एक महिला फैन ने उन पर ब्रा फेंक दी थी. उस वक्त वो कुछ देर के लिए रुके और फिर गाना जारी रखा. आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब किसी कलाकार को स्टेज पर चोट लगी हो. पिछले कुछ हफ्तों में, यह हैरी स्टाइल्स, ड्रेक, बेबे रेक्सा, पिंक, किड क्यूडी, स्टीव लेसी, केल्सिया बैलेरीनी और एवा मैक्स के साथ हुआ है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: OTT के इन कंटेस्टेंट ने बिग बॉस 17 के ऑफर को ठुकराया, जानें क्या है वजह

गुस्से में सिंगर ने अपना आपा खो दिया

साथ ही कुछ दिन पहले भी न्यूयॉर्क के यांकी स्टेडियम में जोनास ब्रदर्स का कॉन्सर्ट चल रहा था और इस दौरान प्रियंका चोपड़ा के पति और सिंगर निक जोनास स्टेज से गिर गए थे. हालांकि, गिरने के बाद वह तुरंत खड़े हो गए और अपना प्रदर्शन जारी रखा. गिरने के बाद वह तुरंत खड़े हो गए और अपना प्रदर्शन जारी रखा. इस दौरान प्रियंका चोपड़ा भी अपने पति निक जोनास के कॉन्सर्ट में उन्हें चीयर करने पहुंचीं. वह सफेद क्रॉप टॉप और मैचिंग स्कर्ट पहने नजर आईं. उन्होंने अपने लुक को ब्लू हील्स से कंप्लीट किया.

Bharat Express Live

Also Read